Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि को व्यापार में लाभ होगा लेकिन, आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. जानिए आज कैसा रहेगा आप का दिन. 

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन वृषभ राशि को व्यापार में लाभ होगा लेकिन, आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. जानिए आज कैसा रहेगा आप का दिन. 

मेष राशि
आज धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. मन में निराशा और असंतोष रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आय में कमी और अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे. 

वृषभ राशि 
आज व्यापार में लाभ की उम्मीद है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. खर्चों की अधिकता रहेगी. कुटुंब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. 

मिथुन राशि
आज शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. धन की प्राप्ति होगी. परिश्रम अधिक होगा. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. 

कर्क राशि
आज आपका दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा. आज आपको प्रसन्न रहना चाहिए, समय अच्छा चल रहा है. लोहे का व्यापार करने वाले कारोबारी आज मुनाफा कमाएंगे. युवा वर्ग अपनी अद्भुत कार्यक्षमता के बल पर कठिन काम भी चुटकियों में निपटा लेंगे, जिससे सभी से वाहवाही लूटेंगे. 

सिंह राशि
आज आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. बेचैनी की वजह से हर एक व्यक्ति के लिए नकारात्मकता बढ़ेगी. आपके द्वारा कही गई बातों की वजह से एक-दूसरे के लिए गलतफहमी हो सकती है, जिन विवादों से आपका संबंध नहीं है, ऐसे विवादों को सुलझाने से बचें. 

कन्या राशि
आज आपके मन के अनुकूल कार्य की प्रगति होगी और यात्रा पर जाना हो सकता है. आपके लिए आज का दिन आपके लिए कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा, क्योंकि आपको किसी वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. 

तुला राशि
आज धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें. बहुत समय से अटका हुआ या रुका हुआ धन मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. तालाब/जलाशय से दूर रहना ही बेहतर है. किसी जानकार व्यक्ति से महत्वपूर्ण सलाह मिलेगी. 

वृश्चिक राशि
आज आपके मन के अनुसार, मनचाहा काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. सहयोगियों और भाईयों से पूरा सहयोग मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.  निर्णय आपके पक्ष आएंगे और प्रयास सफल होंगे. किसी भी नए कार्य को करने के लिए उचित समय है. 

धनु राशि
आज व्यापार में लाभ की उम्मीद है. अपनी भावनाओं को वश में रखें और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. खर्चों की अधिकता रहेगी.  कुटुंब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

मकर राशि
आज कारोबार में परिवर्तन की संभावना बन रही है. फिलहाल आय में कमी एवं खर्च की स्थिति हो सकती है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कर्म हो सकते हैं. 

कुंभ राशि
आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. परिवार में एक-दूसरे के बीच रिश्तों की डोर को मजबूत बनाए रखना होगा. आपसी सामंजस्य से घर परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. कुछ परेशानियां बढ़ती हुई नजर आएंगी, पहले से सावधान रहना अच्छा है. 

मीन राशि 
आज धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. मन में निराशा एवं असंतोष रहेगा. परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी. आय में कमी एवं अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे और मन अशांत रहेगा. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

(Note: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Rajasthan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news