Jayal: कस्बे में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक विवाहिता महिला की मौत होने पर पीहर पक्ष द्वारा पुलिस थाने के सामने 48 घंटे से प्रदर्शन किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल पक्ष में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर पीहर पक्ष द्वारा उपखण्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर नामजद आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान परिजनों सहित सैकड़ों की तादाद में आये ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर प्रदर्शन किया गया.


यह भी पढे़ं-  राजस्थान पंचायत सहायकों का आज से कलमबंद आंदोलन शुरू, शहीद स्मारक पर डालेंगे महापड़ाव


संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता महिला की मौत होने पर पीहर पक्ष द्वारा पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर मामला दर्ज कराकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई.


ससुराल में हुई महिला की मौत
खियाला गांव के पीहर पक्ष के लोग हुए जायल पुलिस थाने के सामने एकत्रित हुए. जायल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को होद से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक के पिता ने ससुराल पक्ष पर हत्या और प्रताड़ना का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया गया. परिजन देर रात तक शव उठाने तक अड़े रहे और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की गई. मृतका के भाई ने बताया कि 48 घण्टे बाद भी पुलिस आरोपियों को नही पकड़ रही, जिसको लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है.


4 आरोपी नामजद
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहित महिला के मौत का मामले को लेकर परिजन देर रात्रि में उपजिला चिकित्सालय में बैठे रहे. मृतका के पिता चुनाराम ने पुत्री के हत्या के मामले में 4 आरोपियों को नामजद करवाकर कार्यवाही की मांग की ओर पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की मांग पर करवाने को लेकर बैठे हैं. 


क्या कहना है परिजनों का
परिजनों ने बताया कि 48 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा ने तो आरोपियों को पकड़ा और न हीं घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया है, जिसको लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. मृतका के पीहर पक्ष द्वारा पिछले 24 घंटों से परिजन उप जिला चिकित्सालय में बनी मोर्चरी के सामने बैठकर प्रदर्शन किया जा रहा है.


Reporter- Damodar Inaniyan


नागौर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ें-  Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान


यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....


यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस


यह भी पढे़ं- भाभियों और शादीशुदा महिलाओं की ये बातें लड़कों को करती हैं अट्रैक्ट, खुद किया खुलासा