Khinvsar: नागौर जिले के खींवसर उपखंड क्षेत्र के कुड़छी गांव में जमीनी विवाद को लेकर बुधवार शाम एक ही परिवार के लोगों ने अपने ही परिवार के लोगों को गाड़ी से 4 लोगों को कुचल दिया, जिसमें 3 की मौत हो गई और 1 गंभीर घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी अनुसार, कुड़छी इसरनावडा सड़क मार्ग पर पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने खेत की मेड पर काम कर रही महिलाओं और पुरुषों पर जायलो गाड़ी चढ़ा कर कुचल दिया. 


परिजन घायलों को खींवसर सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया और दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया, जिसमें से एक की मौत जोधपुर अस्पताल में हो गई. वहीं, एक गंभीर घायल का इलाज जोधपुर में चल रहा है. 


सूचना मिलने पर खींवसर पुलिस अस्पताल पहुंची. हेड कांस्टेबल बलवीर सिंह ने बताया कि मृतक मन्नीराम पुत्र भगवाना राम बावरी उम्र 40 वर्ष निवासी कुड़छी, पूजा पत्नी पूर्ण बावरी उम्र 22 वर्ष के शव खींवसर की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वही गंभीर घायल मुकेश पुत्र मन्नीराम बावरी उम्र 21 वर्ष और गेकु देवी पत्नी भगवाना राम उम्र 60 वर्ष को जोधपुर रेफर किया गया था, जहां जोधपुर में गंभीर घायल मुकेश की मौत हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस मामले में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. देर रात मौके पर नागौर डिप्टी विनोद कुमार सीपा पहुंचे और मामले की जानकारी ली. 


वहीं, इस मामले को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी कहा कि नागौर जिले के खींवसर थाना क्षेत्र में बावरी समाज के दो लोगों की गाड़ी चढ़ाकर हत्या कर देना दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. वहीं, सांसद ने उक्त मामले में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज के लिए भी प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित किया है. 


हत्या में संलिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित करने को लेकर राजस्थान पुलिस के महानिदेशक एम एल लाठर से दूरभाष पर वार्ता की है. बेनीवाल ने कहा कि नागौर जिले में बढ़ते अपराध और अपराधियों के बढ़ते हौसले इस बात की और इंगित कर रहे है कि अपराधियों में कानून का कोई भय नहीं रहा है. 


Reporter- Damodar Inaniya


यह भी पढ़ेंः 


Chanakya Niti : बुरे बनों बेशर्म बनों, दुनिया सलाम ठोकेगी


Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क, मीन और कुंभ की चमकेगी किस्मत, गुरुवार रहेगा खुशनुमा