Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क, मीन और कुंभ की चमकेगी किस्मत, गुरुवार रहेगा खुशनुमा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क, मीन और कुंभ की चमकेगी किस्मत, गुरुवार रहेगा खुशनुमा

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों की रिश्तों में बढ़ सकती हैं दूरियां, सिंह राशि वालों को अटकी योजना होगी पूरी

 

Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क, मीन और कुंभ की चमकेगी किस्मत, गुरुवार रहेगा खुशनुमा

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों की रिश्तों में बढ़ सकती हैं दूरियां, सिंह राशि वालों को अटकी योजना होगी पूरी

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए नयी सफलताओं को अर्जित करने वाला होगा. करियर को एक नयी उड़ान मिलेगी. नौकरी में आपको लेकर सकारात्मक छवि बनेगी जो भविष्य के लिए कारगार सिद्ध होगी.

वृषभ राशि
आज के दिन कई विकल्पों में से एक का चुनाव करना होगा अन्यथा सभी के बीच में फंसकर रह जाओगे. पारिवारिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा.

मिथुन राशि
यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो आज उन्हें कुछ ऐसी बात पता चल सकती हैं जो कि पता नही चलनी चाहिए. इससे रिश्तों में दूरियां बहुत बढ़ सकती हैं. इसलिये पहले से ही सतर्क रहे.

कर्क राशि
आज के दिन आपको अपने करियर और व्यापार में सफलता मिलेगी और आप नयी ऊंचाइयों को छुएंगे. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम देने वाला होगा.

सिंह राशि
बहुत समय से अटकी योजनाएं आज के दिन पूरी हो सकती हैं. मन प्रसन्नचित्त रहेगा. सभी इच्छाएं पूर्ण होगी. आर्थिक क्षेत्र में भी आज का दिन शुभ रहेगा और आप पहले की अपेक्षा स्वयं को और मजबूत पाएंगे.

कन्या राशि
पारिवारिक जीवन में कई प्रकार के उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ेगा. घर में शांति की कमी रहेगी और आप इसके लिए अपने दोस्तों का आश्रय लेंगे.

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

तुला राशि
अपने पिता के साथ वैचारिक मतभेद सामने आ सकते हैं. घर के किसी काम को लेकर मन में शंका रहेगी, लेकिन घर के ही बड़े-बुजुर्गों का साथ आपको मिलेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

वृश्चिक राशि
आज के दिन आपको पहले से ज्यादा जागरूक और अलर्ट रहने की आवश्यकता पड़ेगी. दांपत्य जीवन में खुशियाँ आएँगी. प्रेम जीवन प्रगाढ़ बनेंगे. सबकुछ सुचारू रूप से चलेगा.

धनु राशि
दोस्तों की खराब संगत के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में आपको उस ओर ध्यान ना देते हुए अपने काम से काम रखने की आवश्यकता हैं, अन्यथा स्थिति और बिगड़ जाएगी.

मकर राशि
आज के दिन काम के साथ-साथ थोड़ा आराम करने की आवश्यकता हैं, अन्यथा आपके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता हैं. मानसिक थकान का अनुभव होगा जिससे कार्यक्षमता पर बुरा असर पड़ेगा.

कुंभ राशि
ग्रहों का प्रभाव आज आपकी कुंडली पर सकारात्मक हैं, जो आर्थिक, सामाजिक, पारिवारिक जीवन में अच्छे संकेत लेकर आ रहा हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने की प्रबल संभावना हैं.

मीन राशि
मनचाही नौकरी मिलने के संकेत हैं. कहीं से अच्छे ऑफर हाथ में आ सकते हैं जो मन को खुश करेंगे. किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श अवश्य कर ले ताकि बाद में कोई पछतावा ना रहे.

अन्य खबरों कोे लिए क्लिक करें

Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप
 

 

Trending news