Deedwana: डीडवाना सर्किल क्षेत्र की खुनखुना पुलिस  के सामने पशुओं की चोरी का मामला सामने  आया है. पुलिस ने मामले की जल्द कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने चोरी किए गए 10 पशु भी बरामद किए हैं. वहीं, वारदात में उपयोग में लाई थार जीप को भी जब्त किया गया है. 

 


 

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि, गोदरास गांव का रहने वाला नानू खान ने  अपने जानवरों के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करेवाई थी. रिपोर्ट के अनुसार थाने  पिछले दिनों  वह अपने भतीजे के साथ अपने बकरे और बकरियों को चराने गया था. जब वह खाना खाने आए तो पीछे से  अज्ञात चोर उनके 10 बकरे - बकरियां चुरा कर फरार हो गए.

 

पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही कुचामन सिटी के पास वन बागरियों के डेरे से इन आरोपियों  के जरिए चुराए गए 10 बकरे व बकरियां भी बरामद कर लिए. उन्होंने बताया कि आरोपी खानाबदोश है, जिनसे अन्य चोरी पशुओं के मामलों की पूछताछ की जाएगी. इसके लिए आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा.

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें