Merta: राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता में एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई है. हादसे में एक ही परिवार के तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए है. घायलों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पादूकलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस और निजी वाहन से रियांबड़ी चिकित्सालय और थांवला चिकित्सालय पहुंचाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थांवला चिकित्सालय से 6 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है. हरनावा राना बाईजी के दर्शन करके वापस लौटते समय बिखरनियां और मेवड़ा के बीच यह हादसा हुआ है. एक पिकअप में करीब 25 लोग सवार थे और सभी सवार ग्राम कालू (जेतारण) निवासी है. मृतक धर्माराम /धन्नाराम जाती जाट उम्र 50 वर्ष निवासी कालू महेश /महिपाल जाती जाट उम्र 14 वर्ष निवासी कालू के रूप में पहचान हुई है.


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग


हादसे में दोनों मृतक के शव को रियांबड़ी चिकित्सालय मोर्चरी लाया गया, जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए और बाकि सभी घायलों को उपचार देकर कालू भेज दिया गया. इस दौरान थांवला थानाधिकारी हीरालाल वर्मा और पादु कला थानाधिकारी सुमन चौधरी सहित पुलिस जाब्ता राजकीय अस्पताल थांवला में और पादुकलां थाना मय जाब्ता रियांबड़ी चिकित्सालय में उपस्थित रहा.


Reporter: Hanuman Tanwar


खबरें और भी हैं...


NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट


Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान


Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी