Merta: नागौर जिले के रियांबड़ी स्थित सीएचसी परिसर में रियांबड़ी पंचायत समिति उपप्रधान गोविंद करण डांगा और नागौर कांग्रेस जिला महासचिव एडवोकेट राम किशोर तिवाड़ी ने एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.  बता दें कि राज्य सरकार की ओर से मरीजों की सुविधा को लेकर सीएचसी को एम्बुलेंस प्रदान की गई है. जिसका उद्घाटन समारोह का आयोजन सीएचसी प्रभारी डॉ अध्यक्षता में आयोजित किया गया.इसको लेकर नागौर कांग्रेस जिला महासचिव एडवोकेट राम किशोर तिवाड़ी ने कहा कि गहलोत की सरकार में कई महत्वपूर्ण ऐतिहासिक कार्य किए गए हैं. उन्होंने सरकार की दर्जनों उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इस सरकार में गरीबों से लेकर सम्पन्न लोगों का ध्यान रखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसको लेकर उन्होंने बिजली,पानी, शौचालय, आवास, कृषि, स्वास्थ्य सहित कई महत्वपूर्ण उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया. जबकि पंचायत समिति उपप्रधान गोविंद करण डांगा ने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार में राज्य का विकास काफी हुआ है.उन्होंने राजस्थान सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि अशोक गहलोत की सरकार में अमन चैन व लोगों को कई सुविधाओं का लाभ मिल रहा है.


डांगा ने बताया कि राज्य सरकार का प्रयास है कि आमजन को सरकार द्वारा जारी योजनाओं का सीधा लाभ मिले.108 एम्बुलेंस से सड़क दुर्घटना मे घायल मरीजों को सही समय पर उपचार मिल सकेगा और सड़क दुर्घटना के समय एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज में मदद मिलेगी .


इस दौरान पंचायत समिति उपप्रधान गोविंद करण डांगा, नागौर कांग्रेस जिला महासचिव एडवोकेट राम किशोर तिवाड़ी कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कालू खां.रामनिवास भाटी पुखराज माली पूर्व सरपंच संपत राज भाटी सहित कई लोग उपस्थित थे.


Reporter-Damodar Inaniya