Makrana, Nagaur news:  नगौर जिले में मकराना शहर के बोरावड रोड स्थित सैयद नूर बाबा मस्जिद में सैयद नूर बाबा का सालाना उर्स  रविवार को बड़ी अकीदत के साथ संपन्न हुआ. इस उर्स के मेले में हजारों की संख्या में अकीदत मंदों ने बाबा के दरबार में अपनी हाजरी लगवाई. जिसका नजारा अद्भुत था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः चंदा देने से किया मना तो युवक के सिर पर लाठी मारकर की हत्या, परिवार में पसरा मातम


बता दें कि उर्स के दौरान अकीदत मंदो ने बाबा की मजार पर अकीदत के फूल और चादर पेश कर मुल्क में अमन- शांति के लिए दुआएं खेर की. उर्स का आयोजन कर रही आयोजन समिति के सदर जमील अहमद रांदड और शब्बीर अहमद भाटी ने बताया कि रविवार को सुबह मजार शरीफ को गुस्ल दिया गया था. उसके बाद कुरआन ख्वानी का भी आयोजन किया गया. जिसमें लोगों ने बढ़- चढ कर हिस्सा लिया.


 वहीं दोपहर जोहर की नमाज के बाद अकीदत मंदो की ओर से मजार शरीफ पर अकीदत के फूल और चादर पेश करते हुए दुआएं खेर की गई. इसके साथ ही विशाल लंगर का भी आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों अकीदत मंदों को लंगर तकसीम किया गया.


 इस दौरान मौलाना कमरे आलम, मौलाना हाफिज शबीर अहमद, उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी, अंजुमन पूर्व सदर इकरामुद्दीन रांदड, जुल्फिकार, शराफत अली बेहलीम, शाहदत अली गहलोत, अब्दुल हमीद खत्री सहित सैकड़ों अकीदतमंद मौजूद रहे थे. 


खबरें और भी...


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


Dungarpur: पिता के बाद अब सड़क हादसे में मां को भी खोया, बच्चों का रो रोकर हुआ बुरा हाल


Jaipur: बच्चों को मंदिर में बंद करके पति ने बीवी के सिर पर मारी हथौड़ी, बोला-आज तो मामला खत्म