Ladnun: अयोध्या से निकली भगवान श्री राम की दिग्विजय रथ यात्रा का लाडनूं में पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत हुआ. यह रथ यात्रा राष्ट्रीय एकता के लिए निकाली जा रही है. श्री रामदास मिशन के नेतृत्व में श्री शक्ति शांतानंद महर्षि के सहयोग से अयोध्या से आरंभ हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि यह यात्रा भारत और नेपाल को जोड़कर 27 राज्य और 60 दिनों में 15000 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी. रथ यात्रा विजयदशमी से आरंभ हुई थी जो गीता जयंती तक चलेगी. 27 राज्यों में भ्रमण करने के बाद पुनः 3 दिसंबर को गीता जयंती पर अयोध्या पहुंचेगी.


ये भी पढ़ें- Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


रथयात्रा के लाडनूं आगमन की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी छा गई. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग करंट बालाजी चौराहे पर एकत्रित हो गए. अलग-अलग सामाजिक संस्थाओं के लोगों ने महर्षि शक्ति शांतानंद से आशीर्वाद लिया और उनका सम्मान किया. ध्वज पताका के साथ पहुंचे सैकड़ों युवाओं ने जय श्री राम के नारों के साथ रथ का स्वागत किया. इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने रथ के दर्शन किया.


Reporter-Hanuman Tanwar