Hemaram Choudhary : नागौर के परबतसर से पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने ताबड़तोड़ दौरों का आगाज कर दिया है. चुनावी साल की शुरुआत में सचिन पायलट के इन ताबड़तोड़ दौरों के कई सियासी मायने भी है. इसी मच से केंद्र की मोदी सरकार के साथ साथ प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार को भी घेरा गया. यहां तक कि मंत्री हेमाराम चौधरी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ही निशाने पर ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयपुर सरकार का चिंतन शिविर चल रहा था लेकिन हेमाराम चौधरी परबतसर में मुख्यमंत्री गहलोत को ही घेर रहे थे. चौधरी ने सभा में कहा की अगर हम पुराने लोग युवाओं और नए लोगों को मौका नहीं देंगे तो यह युवा हमें धक्का देकर अपना मौका बनाएंगे इसमें हमारी क्या शान रह जाएगी ऐसे में हमें खुद ही युवाओं को मौका देना चाहिए.  


 



हेमाराम चौधरी ने कहा, मेरी उम्र अब 75 हो गई है, फिर भी मैं इस चुनाव में पद के लिए डटा रहूं और दूसरों को मौका ना दूं तो यह कहां तक उचित है। दूसरों को भी मौका मिलना चाहिए। आज युवा लोग भी उम्मीद रखते हैं कि हमारा भी मौका आएगा। हम भी कभी चुनाव लड़ेंगे, विधायक, मंत्री बनेंगे। हम लोग उनको मौका देंगे नहीं तो मिलेगा कहां से। हम पुराने लोग जो 80 से सत्ता पर बैठे हैं, संगठन में बैठे हैं, उन्हें विचार करने की जरूरत है। अगर हम लोग विचार नहीं करेंगे तो युवा धक्का मारकर कब्जा कर लेंगे, उसमें क्या शान रहेगी। इसलिए शान तो इसमें है कि हम खुद इनको मौका दे दें।


सचिन पायलट ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में कहा कि ये नागौर की धरती है. राजस्थान के मारवाड़, नागौर से हजारों सपूत देश की सेवा करने जाते है. बच्चे मेहनत करके सेना में भर्ती होते है. लेकिन अब ये सरकार 4 साल बाद उनको नौकरी से निकाल देती है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उस सरकार को लोगों की भावनाओं और जरुरतों का पता नहीं है. मनमोहन सिंह सरकार ने 14 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया था. लेकिन आज देश के कारोबारियों के पास ज्यादा संपत्ति है. 10 प्रतिशत लोगों का दो तिहाई संपत्ति पर कब्जा है.


यह भी पढे़ं- 


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...