नागौर: डेगाना शहर में ट्रस्ट की जमीन पर निजी व्यक्ति ने जमाया कब्जा,दुकाने बनाकर स्टाम्प पेपर पर करोड़ो में बेचने का शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी, अब जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं. जिले के डेगाना शहर में पुराने रेलवे स्टेशन के सामने रंग धर्मशाला के सरंक्षण रखने कों लेकर शुक्रवार कों एसडीएम पंकज गढ़वाल ने जांच करने कों लेकर 5 सदस्यों की कमेटी बनाकर जांच करने का आदेश निकाला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1911 में रंग धर्मशाला की जमीन पर निजी आदमी का कब्जा, शिकायत के बाद अब प्रशासन हरकत पर उतरे. डेगाना शहर में 1911 में रंग धर्मशाला के नाम से बनी धर्मशाला पर निजी व्यक्ति के द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर 100 से ज्यादा दुकानों के निर्माण करने के बाद एसडीएम के पास जांच करने की शिकायत पहुंची. जिसकी वजह से उपखण्ड अधिकारी और उपखण्ड मजिस्ट्रेट पंकज गढ़वाल ने जिला कलेक्टर के पत्रांक के 2022/8964 की संख्या की शिकायत की अनुपालना में रंग धर्मशाला के सरंक्षण करने कों लेकर शिकायत कर्ता ने कार्यवाही करने की मांग पर शुक्रवार कों आदेश जारी करते हुए 5 सदस्यों की कमेटी बनाकर जांच करने के आदेश दिए.


यह भी पढ़ें: सचिन पायलट दिल्ली तो सांसद किरोड़ी मीणा ने समर्थकों के साथ जयपुर के लिए किया कूच, जल्द होने वाली है सरकार से वार्ता


7 दिन में सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट
डेगाना रेलवे स्टेशन के सामने रंग धर्मशाला की जगह पर हुए अवैध निर्माण कों लेकर एसडीएम ने जांच करने के आदेश देते हुए तहसीलदार सज्जन चौधरी कों अध्यक्ष सहित विकास अधिकारी नानक राम सेवदा ,ईओ पिंटू लाल जाट,सहायक अभियंता पीडब्लूडी और कनिष्क अभियंता नहरपालिका की 5 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है. जिनको 7 कार्यदिवस में उच्च स्तरीय जांच कर रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए गए हैं.