सचिन पायलट दिल्ली तो सांसद किरोड़ी मीणा ने समर्थकों के साथ जयपुर के लिए किया कूच, जल्द होने वाली है सरकार से वार्ता
Advertisement

सचिन पायलट दिल्ली तो सांसद किरोड़ी मीणा ने समर्थकों के साथ जयपुर के लिए किया कूच, जल्द होने वाली है सरकार से वार्ता

Sachin Pilot,MP Kirori Meena: राजस्थान में सचिन पायलट और बीजेपी के सांसद किरोड़ी लाल मीणा का दौरा चर्चा में है. किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ जयपुर के लिए कूच कर चुके हैं, जल्द ही राजस्थान सरकार से पेपर लीक मामले में वार्ता शुरू होने वाली है. 

 

सचिन पायलट दिल्ली तो सांसद किरोड़ी मीणा ने समर्थकों के साथ जयपुर के लिए किया कूच, जल्द होने वाली है सरकार से वार्ता

Sachin Pilot,MP Kirori Meena: पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच को लेकर पिछले 12 दिनों से धरने पर बैठे भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के सब्र का बांध अब जवाब देने लग गया है.वहीं सचिन पायलट दिल्ली पहुंच चुके हैं.

सरकार की ओर से इस मामले में कोई सकारात्मक बातचीत नहीं होने से नाराज सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आज सुबह 11 बजे अपने समर्थकों और बेरोजगार युवाओं के साथ धरना स्थल से जयपुर के लिए कूच कर दिया. इस दौरान पुलिस ने सांसद मीणा और बेरोजगारों को दो जगह रोकने का प्रयास किया लेकिन बैरिकेडिंग तोड़ दी गई.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा इस मामले में अब सरकार से किसी भी कीमत पर बातचीत करके मामले का निपटारा चाहते हैं, यही वजह है कि अब सरकार भी सांसद किरोड़ी मीणा से बातचीत को तैयार हो गई है. अपरान्ह 3 बजे जयपुर पुलिस कमिश्नरेट मुख्यालय में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव सांसद किरोड़ी लाल मीणा से वार्ता करेंगे. वार्ता के दौरान पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव सहित जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

किरोड़ी की कई मांगों पर बन सकती है सहमति
सूत्रों की माने तो सरकार से वार्ता के दौरान आज सांसद किरोड़ी के कई मांगों पर सहमति बन सकती है जिसके बाद धरना स्थगित किया जा सकता है. सूत्रों का कहना है कि सरकार पेपर लीक मामले की जांच एसआईटी से कराने को तैयार है, ऐसे में सरकार की ओर से भी इस मसले पर बातचीत आगे बढ़ाई जा रही है.

पुलिस कमिश्नर ने भी की थी वार्ता
इससे पहले आज सुबह सांसद किरोड़ी लाल मीणा और उनके समर्थकों की ओर से जयपुर कूच किए जाने के दौरान ट्रांसपोर्ट नगर टनल के पास पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया था. लेकिन समर्थक नहीं माने और आगे बढ़ते गए जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और सांसद किरोड़ी लाल मीणा से बातचीत की.

हालांकि सांसद किरोड़ी लाल मीणा सरकार के किसी नुमाइंदे से बातचीत के लिए अड़े रहे जिस पर बाद में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव से उनकी बातचीत का समय तय हुआ और अब सरकार और सांसद मीणा के बीच पुलिस कमिश्नर मुख्यालय में बातचीत होगी.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट पहुंचे दिल्ली तो बड़ी रणनीति के तहत कई मोर्चों पर जुटे किरोड़ी लाल मीणा

 

 

Trending news