Pali: जिला कलेक्टर नमित मेहता गुरुवार को रानी उपखण्ड क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत में आयोजित समापन कार्यक्रम में पहुंचे. जिला कलेक्टर ने खेल मैदान में आयोजित क्रिकेट मैच खेलकर और देखकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की. जिला कलक्टर ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में हर आयु वर्ग के खिलाड़ी खेल प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि जिले में ग्रामीण ओलंपिक खेलों में लगभग 90 हजार खिलाड़ी पंजीकृत हुए हैं, यह खेलों के प्रति रुचि दिखाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेल से जुड़ाव रखना चाहिए
जिला कलेक्टर ने कहा कि जिले में खेलों का वातावरण बनाए रखने के लिए ''खेलो पाली'' अभियान के तहत जिले की सभी ग्राम पंचायतों में खेल मैदान बनाये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को किसी ना किसी खेल से जुड़ाव रखना चाहिए. खेलों से शारीरिक के साथ ही मानसिक विकास भी होता है.


यहां हुए 400 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन 
उन्होंने किशनपुरा ग्राम पंचायत के खिलाड़ियों के लगभग 400 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन होने पर विद्यालय स्टाफ व जनप्रतिनिधियों की सराहना की. खिलाड़ियों और कार्यक्रम के सहयोगियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया. जिला कलेक्टर ने क्रिकेट की महिला और पुरुष विजेता टीमों के खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि विजेता बनने से ज्यादा महत्वपूर्ण खेलों में भाग लेना है. इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने ग्रामीण ओलंपिक के ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के लिए सहयोगी स्थानीय सरपंच और भामाशाह को मोमेंटो देकर सम्मानित किया.


कार्यक्रम में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सगरी वीरेन्द्र सिंह चौधरी, उपखंड अधिकारी रविकांत , जिला शिक्षा अधिकारी मदन पंवार, जिला खेल अधिकारी लहरीदास वैष्णव, रानी पंचायत समिति प्रधान श्रीमती श्याम कंवर ,विकास अधिकारी जितेंद्र सिंह राजावत, स्थानीय सरपंच देवी चौधरी , समाजसेवी गिरधारी सिंह, छैल सिंह सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण, जनप्रतिनिधि, खिलाड़ी और ग्रामीणजन मौजूद रहे.


Reporter-Subhash Rohiswal


खबर ये भी- आज सीएम गहलोत पहुंचेगे हिंडोली, मिल सकती हैं बड़ी सौगातें


लंपी बीमारी से तड़प रही गौमाता का रुदन राजस्थान सरकार के पतन का कारण बनेगा: BJP


पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें