आज सीएम गहलोत पहुंचेगे हिंडोली, मिल सकती हैं बड़ी सौगातें
topStories1rajasthan1353843

आज सीएम गहलोत पहुंचेगे हिंडोली, मिल सकती हैं बड़ी सौगातें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. राज्य मंत्री अशोक चांदना की देखरेख में सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. 

आज सीएम गहलोत पहुंचेगे हिंडोली, मिल सकती हैं बड़ी सौगातें

Hindoli: बूंदी जिले के नेंनवां कस्बे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल दौरे पर रहेंगे. वहां राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक प्रतियोगिताओं का अवलोकन करेंगे . उसके बाद आम सभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. राज्य मंत्री अशोक चांदना की देखरेख में सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. 

कल नेंनवां कस्बे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाम 4 बजे हेलीकॉप्टर से नेंनवां कार्यक्रम स्थल के पास हेलीपैड पर पहुंचेगे. उसके बाद मुख्यमंत्री यहां नेंनवां में आयोजित ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल स्पर्द्धाओं का अवलोकन करेंगे. 

मुख्यमंत्री के नैनवां दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी ने गुरूवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित कार्यक्रमों के लिए की गई तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने उपखंड अधिकारी शत्रुघ्न सिंह गुर्जर एवं बीडीओ एलएल मीना सहित अन्य संबंधिंत अधिकारियों के साथ आयोजन स्थल पर की गई सभी तैयारियों का बिंदुवार निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मंच, बैठक व्यवस्था, पार्किंग एवं हेलीपैड इत्यादि का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए. 

जिले के हिंडोली विधानसभा क्षेत्र नेंनवां में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल शाम 4:00 बजे पहुंचेंगे. हाल ही में 1 महीने पूर्व हिंडोली में हुई विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री ने शिरकत की थी. ऐसे में लगातार हो रहे मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. राज्य मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब भी आते हैं, कुछ न कुछ देकर जाते हैं. मुख्यमंत्री का लगातार क्षेत्र में आना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे को लेकर आज डॉक्टर रविंद्र गोस्वामी सहित अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इस मौके पर राज्य मंत्री अशोक चांदना के निजी सहायक पहलाद यादव और पंचायत समिति सदस्य सतीश गुर्जर सहित कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Vyas 

बूंदी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक

Trending news