Pali: जिले के मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर रक्षाबंधन पर्व पर अपने भाई को राखी बांधने जा रही पाली मुख्यालय निवासी एक महिला अनीता देवी, जो राखी बांधने विजय नगर जा रही थी, रेलवे टिकट लेने एटीवीएम के पास टिकट लेकर ट्रेन में चढ़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्दबाजी में उसके गले का हार टूट कर वही नीचे गिर गया और टिकट काट रहा सेवानिवृत्त सीटीआई घीसुलाल को वह हार मिल गया और उसने तुरंत प्रभाव से रेलवे स्टेशन मास्टर को सुपर्द किया. अजमेर तक पहुंचने के बाद महिला को गले का हार गुम होने की जानकारी मिली और महिला घबरा गई. महिला ने रेलवे स्टेशन अजमेर उतरकर जीआरपी को इसकी सूचना दी. 


यह भी पढ़ें - Alwar: सर में गोली लगने से प्रोपर्टी व्यवसायी की मौत, मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड पहुंची


जीआरपी की सूचना से मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन सूचना दी गई और मारवाड़ स्टेशन अधीक्षक द्वारा उक्त महिला को मारवाड़ जंक्शन बुलाया गया. रेलवे प्रबंधक राजू लाल धवल सीआई ओम प्रकाश और आरपीएफ, जीआरपी थाना अधिकारियों की उपस्थिति में उक्त महिला को उसका गुम हुआ ढाई लाख का हार लौटाया गया.


रेलवे प्रशासन, जीआरपी और आरपीएफ थाना पुलिस द्वारा सेवानिवृत्त सीटीआई और वर्तमान में एटीवीएम टिकट काउंटर पर कार्य कर रहा घीसुलाल को उसकी ईमानदारी पर भव्य बहूमान कर उनका स्वागत और आभार व्यक्त किया गया. इससे पता चलता है कि हमारे देश में आज भी ईमानदार लोग निवास करते है.


Reporter: Subhash Rohiswal


पाली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


खबरें और भी हैं...


अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'


प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा


Jaipur: बब्बर शेरों की दहाड़ देखकर पर्यटक हो रहे रोमांचित, प्रदेश की पहली लॉयन सफारी की शुरुआत