प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा
Advertisement

प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

घटना की सूचना पर सदर और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां शवों को शवगृह में रखवाते हुए परिजनों को सूचना दे दी है. 

प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

Dholpur: कोतवाली थाना इलाके के तोर फाटक से पहले रेलवे ट्रैक की देर शाम गुरुवार की घटना शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक युवक ने अपनी एक नाबालिग प्रेमिका के साथ सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. दोनों की ट्रेन की चपेट में आने पर मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव: स्कूली बच्चों ने निकाली रैली, दिया हर घर तिरंगा लहराने का सन्देश

घटना की सूचना पर सदर और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां शवों को शवगृह में रखवाते हुए परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामले पर गहनता से अनुसंधान शुरू हो गई है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि तौर गांव से पहले रेल ट्रेक पर युवक और युवती के शव पड़े हुए हैं. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की पहचान मनियां थाना क्षेत्र निवासी युवक सोनू लोधा निवासी फाटक के पास, मनियां के रूप में की, जबकि मृतक किशोरी की पहचान सदर थाने के एक गांव निवासी के रूप में हुई. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में सामने है कि आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट डाला गया था.

सुसाइड नोट को मरने से पहले मृतक सोनू और प्रेमिका किशोरी द्वारा लिखा गया. सुसाइड नोट में प्रेमिका किशोरी ने अपनी मौत के लिए 8 लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रेमी सोनू के परिजनों को परेशान ना करने के लिए लिखा है. सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट देखकर मृतक सोनू के दोस्तों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और सुबह दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम की कारवाई की जाएगी.

Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें-  मर्दों को भी होती है पेशाब करने में दर्द, अगर आप भी रोज गुजरते हैं इस पीड़ा से तो अपनाएं ये नुस्खा

 

Trending news