RajasthanPolitics: प्रदेश भर में सरकार सोमवार  से महंगाई राहत शिविरो का आयोजन कर रही है. इन शिविरों को लेकर बीजेपी ने सरकार पर तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने इन शिविर को लेकर कहा कि यह कांग्रेस का एक प्रचार का तरीका है. शिविर के नाम पर कांग्रेस अपना प्रचार प्रसार कर रही है. जनता के टैक्स से वसूली राशि का सरकार दुरुपयोग कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः   प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा


गहलोत सरकार पर आगे  तंज करते हुए कहा कि रजिस्ट्रेशन के नाम पर 40 डिग्री टेंपरेचर के बीच जनता को परेशान किया जा रहा है. जबकि योजनाओं का रजिस्ट्रेशन तो पहले ही हो चुका है.जब लाभार्थी को लाभ मिल रहा है तो रजिस्ट्रेशन की जरूरत कहां है ? और जब रजिस्ट्रेशन हो चुका तभी लाभार्थी को लाभ मिल रहा है.


यह भी पढ़ेंः   Tonk News मेहंदवास पुलिस थाने के जवानों ने सफाईकर्मी की बेटी का भरा मयरा, खुशी से नम हुई आंखें


उन्होंने कहा बीजेपी सरकार के कार्यकाल में बिजली के बिलों में सब्सिडी की योजना शुरू की गई थी. उसी योजना को लेकर सरकार फिर से रजिस्ट्रेशन करवाने की सरकार बात कर रही है. सामाजिक सुरक्षा के नाम पर 750 रुपये दिए जा रहे हैं. अब उनको बढ़ाकर 1000 रुपये कर दिए. उसका ढिढोरा पीटने का तात्पर्य क्या निकलता है. दूसरी तरफ लोगों को राहत देने के लिए शिविर लगाए जा रहे हैं . लेकिन शिविरों में सरपंच , ग्राम सेवक नहीं,  पटवारी, बाबू तक नहीं ऐसे में इन शिविरों का औचित्य क्या है. केवल शिविर के नाम पर जनता को परेशान किया जा रहा है.


यह भी पढ़ेंः   मालपुरा में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना युवाओं के लिए साबित हुई मील का पत्थर, शहरों का भी बदल रहा है नक्शा