प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664525

प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में आज शराब के नशे में मरीजों की जान को दांव पर लगाकर 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचने में 12 किलोमीटर का सफर तय करने में करीब एक घंटा लगा दिया.

प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में आज शराब के नशे में मरीजों की जान को दांव पर लगाकर 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जिले के देवगढ़ से 108 एंबुलेंस की मदद से गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर आने वाले 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी ने शराब के नशे में मरीजों की जान को दांव पर लगाकर सड़कों पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया. 

यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी

शहर में दो अलग-अलग जगहों पर 108 एंबुलेंस में बैठे मरीज की जान को दांव पर लगाकर एंबुलेंस चालक जगदीश कलाल और उसके द्वारा बताए गए नाम ईएमटी नानालाल मीणा ने करीब आधे घंटे से भी अधिक समय तक शहर के नीमच नाका और अस्पताल के बाहर नेशनल हाईवे 56 पर मुख्य सड़क पर एंबुलेंस को खड़ी कर हंगामा किया. एंबुलेंस चालक और ईएमटी दोनों ही एम्बुलेंस में मरीजों को साथ बिठाकर खुद गाड़ी में ही शराब पी रहे थे.

12 किलोमीटर का सफर 1 घंटे में

अस्पताल पहुंचने मे भी एम्बुलेंस चालक ने 12 किलोमीटर का सफर तय करने में करीब एक घंटा लगा दिया. एंबुलेंस चालक और 108 के ईएमटी ने गाड़ी में बैठे मरीजों की चिंता किए बगैर पहले तो शहर के नीमच नाके पर ट्रक चालक से झगड़ा शुरू कर दिया और करीब 15 मिनट तक वहां मुख्य चौराहे पर हंगामा किया. एंबुलेंस चालक और इएमटी के झगड़े के बीच एम्बुलेंस में सवार गर्भवती महिला एंबुलेंस के अंदर दर्द से तड़पती रही. लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी 108 के चालक और ईएमटी गाड़ी में बैठे मरीजों की चिंता किए बगैर अस्पताल पहुंच ने की जगह अस्पताल से और थोड़ा आगे ले जाकर नेशनल हाईवे पर गाड़ी को एनएच 56 पर खड़ा कर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया.

शराब के नशे में धुत था ड्राइवर

एंबुलेंस चालक की नीमच नाके पर जिस ट्रक चालक से झगड़ा हुआ था वह तो कई अन्य रास्ते पर निकल गया, लेकिन शराब के नशे में एंबुलेंस चालक और ईएमटी अन्य ट्रक चालकों को रोक गाड़ी से उतारकर झगड़ा शुरू करने लगे. इस दरमियान भी गर्भवती महिला और उसकी मां एंबुलेंस में ही कांच और दरवाजे बजाती रही कि उन्हें कोई अस्पताल पहुंचा दें, लेकिन एंबुलेंस चालक और ईएमटी शराब के इतने नशे में थे कि उन्होंने एक बार भी एंबुलेंस में सवार मरीजों के बारे में नहीं सोचा. हालांकि इस दौरान अन्य ड्राइवर ने एंबुलेंस को चिकित्सालय ले जाकर महिला को भर्ती करवाया. इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाया. इस दौरान ईएमटी व 108 एंबुलेंस पुलिस को नहीं मिले.
यह भी पढ़ें : रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

Reporter: Hitesh Upadhyay

Trending news