Pratapgarh News: राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर जिला मुख्यालय स्थित सुखाड़िया स्टेडियम में सरकार के 4 साल बेमिसाल विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है. आज जिले के प्रभारी सचिव नवीन जैन, प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा और जिला कलेक्टर डॉ इंद्रजीत सिंह यादव ने 4 साल बेमिसाल जिला स्तरीय प्रदर्शनी का अवलोकन किया और आमजन से रूबरू होते हुए जिले में हुए विकास कामों और सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला सूचना और जनसंपर्क कार्यालय द्वारा आयोजित जिला विकास प्रदर्शनी के अवलोकन के दौरान जिले के सभी विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए विधायक रामलाल मीणा ने जिले के विकास कामों की प्रदर्शनी के बारे में चर्चा करते हुए आने वाले समय में जिले में और भी विकास करने की बात कर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक कैसे पहुंचाया जाए और आमजन को कैसे ज्यादा से ज्यादा इसका लाभ मिल पाए उसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है. 


यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश


इसके साथ ही अवलोकन के दौरान एसडीएम राजेश कुमार नायके, जिला खेल अधिकारी अभिमन्यु सिंह कुंतल और जिले के सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. बता दें कि राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर जिला मुख्यालय स्थित सुखाड़िया स्टेडियम में सरकार के 4 साल बेमिसाल विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है. आज जिले के प्रभारी सचिव नवीन जैन, प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा और जिला कलेक्टर डॉ इंद्रजीत सिंह यादव ने 4 साल बेमिसाल जिला स्तरीय प्रदर्शनी का अवलोकन किया और आमजन से रूबरू होते हुए जिले में हुए विकास कामों और सरकार की योजनाओं के बारे में बताया है. 


Reporter: Vivek Upadhyay


खबरें और भी हैं...


RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच


भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो


राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान