Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ नगर परिषद में डीजल बिलों के भुगतान में गड़बड़ी कर परिषद कोष को हानि पहुंचाने के मामले में आयुक्त ने तत्कालीन गैरेज प्रभारी को निलंबित करने के आदेश दिए हैं. निलंबन काल के दौरान कर्मचारी को नगर परिषद में उपस्थिति देनी होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 परिषद कोष को हानि पहुंचाने के मामला
नगर परिषद आयुक्त जितेंद्र मीणा ने बताया कि डीजल बिलों में औसत व्यय से अधिक की राशि के बिल प्रमाणित कर भुगतान करने के मामले में नगर परिषद के गेराज प्रभारी सावन चनाल पर जांच में प्रथम दृष्टया आरोप प्रमाणित पाए जाने पर आज उन्हें निलंबित कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें:Nagaur: प्रेमाराम हत्याकांड में दूसरे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम,परिवार कर रहा गिरफ्तारी की मांग



गैरेज प्रभारी को किया निलंबित
मीणा ने बताया कि बीते दो वर्षों में गैरेज प्रभारी सावन चनाल ने परिषद कोष को हानि पहुंचाने का काम किया है. चनाल द्वारा प्रतिदिन डीजल के औसत व्यय से अधिक के भुगतान प्रमाणित कीए गए. राजस्थान सेवा सिविल नियमों के तहत उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.


नियमानुसार भुगतान किया जाएगा
निलंबन काल में चनाल को नगर परिषद प्रतापगढ़ में उपस्थिति दर्ज करवानी होगी. इस दौरान परिषद द्वारा चनाल को जीवन निर्वाह भत्ते का नियमानुसार भुगतान किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:Kisan Andolan Breaking news: महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट की गिरफ्तारी,किसानों ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी


यह भी पढ़ें:Rajasthan News: 'अबकी बार 400 पार' पर PCC चीफ गोविंद डोटासरा का बड़ा बयान,कहा-बीजेपी सरकार का हनीमून नहीं....



यह भी पढ़ें:Karauli: SP सुमित मेहरडा ने पदभार संभालते ही लिया बड़ा फैसला, पुलिस बेड़े में किया बड़ा फेर बदल