Pratapgarh news: देवस्थान विभाग मंत्री शकुंतला रावत आज एक दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंची. इस दौरान जिला प्रमुख इंदिरा मीणा के साथ दीपेश्वर महादेव मंदिर पहुंची रावत का वैदिक गुरुकुल के बटुकों द्वारा अभिनंदन किया गया. रावत ने यहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार का खजाना मंदिरों के लिए खुला हुआ है .मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में मंदिरों के जीर्णोद्धार के लिए 593 लाख रुपए जारी किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Jaipur News : हाई कोर्ट से राहत मिलते ही मुनेश गुर्जर में संभाली नगर निगम हेरिटेज की बागडोर


मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिन मंदिरों के जीर्णोद्धार के प्रस्ताव आए उन सभी के नवनिर्माण के लिए राशि स्वीकृत की है. हाल ही में 593 लाख रुपए प्रदेश के मंदिरों के जीर्णोद्धार के लिए जारी किए गए. मुख्यमंत्री की सोच विकास की सोच है. पूरे प्रदेश में नए जिले बनाकर उन्होंने प्रदेश का भूगोल ही बदल दिया है. सेवा ही परम धर्म लक्ष्य को लेकर गहलोत कार्य कर रहे हैं. 


यह भी पढ़े- Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस


सरकार महंगाई राहत शिविरों के माध्यम से आमजन को राहत प्रदान करने के काम में जुटी है .इसके पहले रावत का दीपेश्वर महादेव मंदिर परिसर में पहुंचने पर बटुकों द्वारा स्वागत अभिनंदन किया गया. जिला प्रमुख इंदिरा मीणा के साथ मंत्री रावत ने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. रावत यहां पर फैली हरियाली को देखकर अभीभूत हो गई और कहा यह प्रकृति का अद्भुत नजारा है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत, पीसीसी सदस्य सुरेंद्र चंडालिया, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष लता शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे.


यह भी पढ़े- राजस्थान में चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए ये 14 नेता, कांग्रेस की बढ़ी टेंशन