Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1840248

Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस

Sapna Choudhary Suhagrat Video: वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी एक नई नवेली दुल्हन की तरह पहले पति का इंतजार कर रही होती हैं लेकिन जैसे उनके पति उनके पास पहुंचता है, वैसे ही उनके नखरे चालू हो जाते हैं. दुल्हन के जोड़े में सजी सपना चौधरी का यह गाना ठाडा भरतार है.

Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस

Sapna Choudhary Suhagrat Video: वैसे तो सुहागरात हर किसी की जिंदगी का सबसे प्राइवेट लम्हा मानी जाती है लेकिन हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की सुहागरात से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर आग लग रहा है. जी हां, इस वीडियो में दुल्हन की तरह सजी हैं. सपना चौधरी ने अपने भरतार यानी कि पति को ऐसे नखरे दिखाए हैं कि उनका वीडियो 19 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर आप कुछ और सोचें, इससे पहले आपको बता दें कि यह सपना चौधरी का एक डांस वीडियो है. 

सपना चौधरी आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई हैं. वह अपने डांस और खूबसूरती से देश ही नहीं, विदेशों के लोगों के दिलों पर भी राज कर रही हैं. जहां कहीं भी हरियाणवी गानों का जिक्र होता है, वहां पर सपना चौधरी का जिक्र जरूर होता है. सपना चौधरी ने अपनी खूबसूरती और मेहनत के दम पर बेहद कम समय में तगड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. सपना चौधरी जब जब मंच पर ठुमके लगाती हैं, तब तब लोग उनके लिए दीवाने हो जाते हैं लेकिन आज के वीडियो में सपना चौधरी अपने भरतार को नखरे दिखा रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Video: पति ले आया सौतन तो पत्नी ने घूंघट डांस करके की शिकायत, लोग बोले- कितनी प्यारी है ये

जी हां, सुहागरात पर फिल्माए गए इस वीडियो में सपना चौधरी कहीं अदाएं दिख रही हैं तो कहीं शरमा रही हैं. मजेदार बात तो यह है कि सपना चौधरी का यह वीडियो सुहागरात थीम पर फिल्माया गया है. सपना चौधरी को आज बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी जानने लगे हैं. वह बिग बॉस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वहीं, वह पहली ऐसी रीजनल कलाकार हैं, जिसे कांस फिल्म फेस्टिवल जैसे बड़े रेड कारपेट में हिस्सा लेने का मौका मिला. इंटरनेट पर सपना चौधरी के तमाम डांस वीडियोज आग लगाए रहते हैं. कई कई वीडियो तो 400 मिलियन से ज्यादा बार देखे जा चुके हैं. सपना चौधरी का प्यारा सा एक्सप्रेशन भरा डांस देखकर लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. लोग उनके लिए दीवाने हो जाते हैं. ऐसे में जब उनकी सुहागरात थीम पर जुड़ा वीडियो वायरल होगा, तो लोग क्यों नहीं देखेंगे. 

यह भी पढ़ें- TV की इन खूबसूरत नागिनों पर फिदा हुई जनता, एक तो बवाल है

 

गाने के बोल 'ठाडा भरतार' हैं
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी एक नई नवेली दुल्हन की तरह पहले पति का इंतजार कर रही होती हैं लेकिन जैसे उनके पति उनके पास पहुंचता है, वैसे ही उनके नखरे चालू हो जाते हैं. दुल्हन के जोड़े में सजी सपना चौधरी का यह गाना ठाडा भरतार है. इस गाने में सपना चौधरी के साथ में दिवंगत राजू पंजाबी भी गाना गाते नजर आ रहे हैं हालांकि सुहागरात वाले सीन पर उनके साथ रोनित नजर आ रहे हैं. 

घूंघट नहीं उठाने दे रही सपना चौधरी
वीडियो में आप जाकर देखेंगे कि जैसे-जैसे सपना चौधरी के भरतार यानी की नई नवेली पति सपना चौधरी का घूंघट उठाने की कोशिश करते हैं, वैसे-वैसे वह डर के मारे अलग भागना शुरू कर देती हैं. ऐसे में उनके फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. सुहागरात में सपना चौधरी के नखरे देखकर उनके फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं. वैसे तो सपना चौधरी का यह डांस वीडियो पुराना है लेकिन आज भी फैंस से बड़े ही शौक से देखते हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं.

Trending news