Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे हैं 38वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस और परिवहन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में वाहन चालकों को फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई है. प्रतापगढ़ यातायात शाखा प्रभारी रघुनाथ सिंह ने बताया कि जिले में मंगलवार से सड़क सुरक्षा सप्ताह का आगाज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके तहत आमजन को जागरूक करने के साथ ही विद्यार्थियों को भी यातायात नियमों की जानकारी दी जा रही है और इसी कड़ी में गांधी चौराहे पर यातायात पुलिसकर्मियों और परिवहन विभाग के कार्मिकों द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को फूल देकर नियमों की पालना करने की अपील की है. इस दौरान यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों का माला पहना कर स्वागत किया गया. 


यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल


यातायात प्रभारी ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुरुआत में सभी वाहन चालकों को हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने के साथ ही यातायात नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है. इसके बाद भी यदि कोई यातायात नियमों की पालना नहीं करता है, तो चालान बनाकर जुर्माना वसूल करने की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि प्रतापगढ़ में लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए 38वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात पुलिस और परिवहन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में वाहन चालकों को फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई है.


Reporter: Vivek Upadhyay


खबरें और भी हैं...


हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी


राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल


जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार