हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी
Advertisement

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

Sachin Pilot : नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के गढ़ से पूर्व मुखमंत्री सचिन पायलट एक बार फिर अपने शक्ति प्रदर्शन का आगाज करने जा रहे हैं. किसान सम्मेलन करेंगे शुरुआत नागौर जिले के परबतसर से कर रहे हैं ताकि किसानों के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को सुना जा सके.

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

Sachin Pilot : प्रदेश की विधानसभा में बजट सत्र से से पहले  सूबे के पूर्व मुखमंत्री सचिन पायलट एक बार फिर अपना शक्ति प्रदर्शन पूरे प्रदेश भर में करने जा रहे हैं इसी के तहत नागौर जिले के परबतसर में 16 जनवरी को किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है और यहीं से प्रदेश भर के लिए शक्ति प्रदर्शनों का आगाज होगा.

नागौर जिले के परबतसर में किसान सम्मेलन का आयोजन 16 जनवरी को होने जा रहा है इस आयोजन में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित इस आयोजन को लेकर परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया ने जानकारी देते हुए बताया युवाओं के चहेते सचिन पायलट 16 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम परबतसर में किसान सम्मेलन में किसानों के बीच बातचीत करने के लिए आएंगे. इस आयोजन को लेकर विधायक रामनिवास ने अपने संबंधित अधिकारियों को और गांव के मौजूद लोगों को आयोजन को लेकर जिम्मेदारियां दी गांव के बूढ़े बुजुर्ग से भी इस आयोजन को लेकर चर्चा भी की.

रामनिवास गावड़िया ने बताया सचिन पायलट 16 तारीख को परबतसर में युवाओं के बीच इसलिए आ रहे हैं क्योंकि उन्हें युवाओं से किसानों से वाद संवाद करना अच्छा लगता है. परबतसर विधानसभा की जनता काफी समय से के चहते नेता सचिन पायलट का इंतजार कर रही थी लेकिन सचिन पायलट को पार्टी हाईकमान द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए पहले हिमाचल प्रदेश के स्टार प्रचारक बनाकर उन्हें हिमाचल भेज दिया गया था वहां पर उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी पूरी की उसके बाद अब राजस्थान में इस साल चुनाव भी है और वह लगातार किसान सम्मेलन करेंगे शुरुआत नागौर जिले के परबतसर से कर रहे हैं ताकि किसानों के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को सुना जा सके.

सरकार की योजनाओं के बारे में किसानों को धरातल पर समझाए जा सके यह सम्मेलन राजनीतिक सम्मेलन नहीं है इस सम्मेलन का आयोजन केवल और केवल किसानों की हित को लेकर और किसान सम्मेलन के माध्यम से जनता के बीच आएंगे जनता की समस्याएं सुनेंगे उनसे संवाद करेंगे ताकि मौके पर ही जनता की समस्याओं का निवारण किया जा सके. युवक को साथ लेकर चलेंगे आने वाले समय में युवाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी रहने वाली है. युवाओं को किसान सम्मेलन के माध्यम से जोड़ा जा सके. सही राह दिखाई जा सके, रामनिवास गावड़िया ने कहा नेता वह नहीं जो चुनाव आने पर अपनी विधानसभा की जनता के बीच जावे, नेता वह होता है जो समय-समय पर चुनाव जीतने के बाद अपने जनता के पास जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करें. हमने हमारे परबतसर विधानसभा क्षेत्र में लगातार इस तरह का आयोजन करते रहे, लेकिन उनकी मांग पर हमने उनके चहते लाडले नेता सचिन पायलट को बुलवाया है ताकि वह उनसे बातचीत कर सकें इसलिए इस किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..

Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी

खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से कर सकेंगे भक्त दर्शन, ऑनलाइन बुकिंग और नए नियम लागू

Trending news