Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में आज एक अनियंत्रित कार प्रसिद्ध खाटू श्याम मंदिर में चैनल को तोड़ते हुए जा घुसी. भगवान की मूर्ति के सामने जाकर कार रुक गई हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ और कार में सवार दोनों व्यक्ति भी सुरक्षित रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. श्रद्धालु इसे चमत्कार बता रहे हैं. खाटूश्याम मंदिर मंडल ट्रस्ट के अध्यक्ष मुकेश भावसार ने बताया कि कृषि उपज मंडी के पीछे स्थित प्रसिद्ध खाटू श्याम मंदिर में सुबह श्रद्धालु पूजा अर्चना कर रहे थे. वहां पर एक श्रद्धालु अपनी कार लेकर आया हुआ था.


यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया


दर्शनों के बाद जब वह और उसका साथी वापस लौट रहे थे तो कार स्टार्ट करने के दौरान गलती से उसने अपना नियंत्रण खो दिया और कार मंदिर का चैनल गेट तोड़ते हुए अंदर जा घुसी. गनीमत रही भगवान की मूर्ति के सामने कार जाकर रुक गई. इस घटना के दौरान मंदिर में कुछ श्रद्धालु भी मौजूद थे हालांकि सभी बाल-बाल बच गए. कार सवार व्यक्तियों को भी कोई चोट नहीं आई.


कार को भी मामूली नुकसान
भावसार ने बताया कि जिस रफ्तार से कार मंदिर में घुसी और भगवान के सामने आकर रुक गई यह किसी चमत्कार से कम नहीं है हालांकि कार में मामूली नुकसान हुआ है, बाद में श्रद्धालुओं ने मिलकर कार को वापस बाहर निकलवाया.


Reporter- Vivek Upadhyay


यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप