Pratapgarh News: विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर आज पूरे जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. विधायक समर्थकों द्वारा आयोजित किए जा रहे इन कार्यक्रमों की श्रंखला में शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में प्रसिद्ध गायक छोटूसिंह रावणा ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी. इस दौरान विधायक मीणा भी कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर झूमते हुए नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही स्टेडियम में हजारों की संख्या में मीणा के समर्थक मौजूद रहें. गौरतलब है कि पूरे जिले में विधायक रामलाल मीणा का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. सुबह से ही सोशल मीडिया पर मीणा को शुभकामनाएं देने का दौर चल रहा है.


बता दें कि लोग मीणा के स्वस्थ्य जीवन और दीर्घायु होने की कामना करते हुए मंदिरों में अभिषेक और हवन का भी आयोजन कर रहे हैं. सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित किए गए मुख्य समारोह में जिला प्रमुख इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी भी उपस्थित रहें.


Reporter: Vivek Upadhyay


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा