COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rajsamand news: नाथद्वारा आबकारी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,लगभग 30 लाख रूपए से अधिक की शराब पकड़ी,एक टैंकर से 394 कार्टन में भरी 4928 बोतल शराब बरामद,पकड़ी गई शराब की कीमत बताई जा रही 30 लाख से अधिक,राजसमंद आबकारी अधिकारी लोकेश जोशी के निर्देशन में कार्रवाई,नाथद्वारा के त्रिनेत्र चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान की गई कार्रवाई,आयुक्त ओम कसेरा व अति. जोन आयुक्त स्वेता फगेड़िया के नेतृत्व में कार्रवाई.


विशेष अभियान के तहत कार्यवाही 
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के निर्माण, संधारण व परिवहन के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए करीब 30 लाख रुपए से अधिक की शराब एक टैंकर से बरामद की है. कार्रवाई को लेकर जिला आबकारी अधिकारी लोकेश जोशी ने बताया कि आबकारी आयुक्त ओम कसेरा व अतिरिक्त जोन आयुक्त स्वेता फगेड़िया के निर्देशन में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर त्रिनेत्र चौराहे से नाकाबंदी के दौरान एक गुजरात पासिंग टैंकर से पंजाब निर्मित शराब पकड़ी व टैंकर को जब्त किया गया है.


30 लाख की शराब जब्त 
 टैंकर से लगभग 394 कार्टनों में भरी कुल 4928 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख से अधिक बताई जा रही है.  कार्रवाई करने वाली टीम में प्रहराधिकारी गणपतलाल, विमलेश कुमार व आबकारी निरीक्षक डॉ. मनीषा राजपुरोहित व उप निरीक्षक नारूलाल सहित अन्य मौजूद रहे.


विधानसभा चुनाव के अंर्तगत की जा रही कार्रवाई
विधानसभा चुनाव के अंर्तगत की जा रही कार्रवाई में हर रोज लाखों- करोंडो के अवैध शराब पुलिस व प्रशासन द्वारा की जा रही है. नाकाबंदी के दौरान अवैध कारोबारीयों पर तंज कसा जा रहा है. शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस व प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है. विधानसभा चुनाव के अंर्तगत अभी तक पुलिस ने करोंड़ो के अवैध शराब, कैस, सोने,चांदी जब्त कर चुकी है. 


इसे भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव अंतर्गत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, विभिन्न धाराओं में आरोपियों पर लगाया पाबंद