Rajsamand Crime News : राजसमंद के कुंवारिया थाना इलाके में खेत में बबूल की झाड़ियों में एक दिव्यांग व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि यह दिव्यांग व्यक्ति पंजाब से अपने परिचित के साथ कुंवारिया थाना इलाके में फियावड़ी में लगे कंबल वाले बाबा के कैंप में उपचार करवाया करवाने आया था. पुलिस ने बताया कि यह डेड बॉडी कंबल वाले बाबा के कैंप से लगभग एक से दो किलोमीटर की दूरी पर पड़ी हुई मिली है और यह शव लगभग 7 से 8 दिन पुराना है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरके हॉस्पिटल में भिजवा दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुंवारिया थानाधिकारी लालूराम जाट ने बताया कि मृतक सतनाम सिंह अपने परिचत के साथ आया था और उनका आधार कार्ड सतनाम की जेब में रह गया था जिस पर हरदीप सिंह लिखा हुआ था और आधार कार्ड के आधार पर पहचान करते हुए मोबाइल नम्बर पर कॉल किया गया और सूचना दी गई. इस पर परिचित ने बताया कि हम कंबल वाले बाबा के शिविर में उपचार करवाने आए थे लेकिन वहां से हम भीड़ में बिछड़ गए. इसके बाद मैंने पुलिस को सूचना देने के बाद पंजाब वापस आ गया.


थानाधिकारी ने बताया कि शिकायत के बाद जांच शुरू की गई. और ग्रामीणों की सूचना पर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में लिए भिजवा दिया है, आगे की जांच जारी है. कुंवारिया थानाधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मिली कि माल के बीड़े में अंग्रेजी बबूल की घनी झाड़ियों के मध्य एक युवक की लाश पड़ी हुई है, जिससे काफी दुर्गंध आ रही है. तो वहीं थानाधिकारी लालूराम जाट प्रशिक्षु थानेदार सोनाली शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक युवक के कपड़ों की जांच-पड़ताल की तो एक आधार कार्ड मिला, जो तरणताल (पंजाब) निवासी हरदीप सिंह का था. पुलिस ने हरदीप सिंह के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उसकी पहचान तरणताल निवासी सतनाम सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने युवक के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है.


ये भी पढ़े..


किरोड़ीलाल मीणा और विश्वेंद्र सिंह की दोस्ती काम आई, गहलोत को बड़े संकट से बचाया


राजस्थान में अब इस जगह शुरू होने जा रही जंगल सफारी, नए साल पर ही उठा सकते हैं लुत्फ