Rajasthan Crime: राजस्थान के कुछ जिलों के साथ राजसमंद जिले में भी इन दिनों देह व्यापार तेजी से पैर पसार रहा है. जहां पर उम्र और रुपए के हिसाब से जिस्म का सौदा हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, यह पूरा मामला जिले के दो थाना इलाकों की चौकी के पास से सामने आया है. जिले के दिवेर थाना इलाका और देवगढ़ थाना इलाके से ऐसे मामले की जी मीडिया के कमरे में कैद किया गया है. सबसे खास बात यह है कि दोनों थानों की चौकी के सामने यह गंदा खेल लगातार जारी है. जहां पर लड़कियां बाहर से लाकर जिस्म का सौदा कराया जा रहा है. 



मानो ऐसा लग रहा है कि व्यापार करने वालों को किसी का भय नहीं है. बता दें कि कुआथल और कामलीघाट चौकी के सामने यह खेल जारी है. अब देखना होगा कि राजसमंद जिले के कप्तान इस कोई ध्यान देते हैं या फिर ऐसे ही यह गंदा धंधा बदस्तूर जारी रहेगा.



पहले सीकर में गुप्त रास्ते से फरार हुए थे युवक-युवती



सीकर जिले के खंडेला कस्बे के आसपास के इलाके में होटल व्यवसाय की आड़ में देह व्यापार का कारोबार फल फूल रहा है, लेकिन पुलिस के आला अफसर को इसकी कानों कान खबर तक नहीं है. काफी बार शिकायतों के बाद जब पुलिस ने पलसाना रोड पर संचालित एक होटल पर रेड की तो अफरा-तफरी मच गई. 



खंडेला DSP इनसार अली ने बताया कि पलसाना रोड स्थित होटल राजविलास में संदिग्ध गतिविधियों की काफी दिनों से सूचना मिल रही थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने DSP के नेतृत्व में रेड की तो युवक- युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले. इस दौरान एक युवती व एक युवक गुप्त रास्ते से फरार होने में कामयाब हो गए. वहीं पुलिस ने दो युवक में एक युवती को डिटेन किया है.