Rajsamand: रात्रि के समय षड्यंत्र रचकर अवैध तरीके से ताला तोड़कर अनाधिकृत तरीके से प्रवेश कर भवन में घुसे कुछ लोगों के खिलाफ ग्रामवासियों ने मोर्चा खोला और पसूंद सरपंच अयन जोशी को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे सरपंच अयन जोशी ने बताया कि इन आरोपितों के द्वारा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए वहां रखी ग्राम पंचायत की निर्माण सामग्री भी गायब कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उक्त लोगों ने चोरी के मकसद से अंदर घुसकर गांव मे गुंडागर्दी का माहौल पैदा करने लगे. पसून्द के युवा सरपंच अयन जोशी का कहना है कि जब उन्हें ग्रामवासियों द्वारा इसकी सूचना प्राप्त हुई तो ग्राम पंचायत की तरफ से तुरंत कार्रवाई करते हुए इन आरोपितों के खिलाफ केलवा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया और इसके बाद सरपंच जोशी ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को इस पूरे मामले की जानकारी दी. 


पुलिस को दी सूचना 


पुलिस प्रशासन द्वारा कानूनी कार्रवाई करते हुए तहसीलदार, सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी, केलवा थानाधिकारी, प्रशाशनिक अधिकारियों व पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुचे तो अभियुक्तगण मौके से फरार हो गए. इस पर वहां खड़ी उनकी गाड़ी को जब्त कर केलवा थाने में भिजवाया गया व सामुदायिक भवन को इनके चंगुल से मुक्त करवाकर पसुन्द सरपंच अयन जोशी ने ग्रामवासियों को राहत दिलाई.


यह भी पढ़ें...


गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री


बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका