Ghaziabad: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप से सामने आया प्रेमी का घिनौना चेहरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2393648

Ghaziabad: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप से सामने आया प्रेमी का घिनौना चेहरा

Ghaziabad News: थाना खोड़ा क्षेत्र में लड़की के लॉक मोबाइल में एक वीडियो मिला तब जाकर पता चला कि उसने यह कदम क्यों उठाया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Ghaziabad: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप से सामने आया प्रेमी का घिनौना चेहरा

Ghaziabad Suicide Case: थाना खोड़ा क्षेत्र में ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती के आत्महत्या का मामला सामने आया है. युवती ने खुदकुशी क्यों की, परिवार वाले पुलिस को नहीं बता सके, लेकिन जब युवती के मोबाइल का लॉक खोला गया तो असली वजह शीशे की तरह साफ हो गई. युवती ने खुदकुशी से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने कथित प्रेमी युवक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान पता चला कि युवक ने एक ऐसी डिमांड रख दी, जिससे युवती आहत हो गई और खौफनाक कदम उठा लिया.   

मामला 17 अगस्त का है. आदर्श नगर दीपक विहार की रहने वाली 22 वर्षीय हेमा जोशी ने रात को पंखे में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. सुबह जब परिजनों को पता चला तो वे युवती को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 ये भी पढ़ें: Delhi Doctors Protest: जंतर-मंतर पर डॉक्टरों का प्रदर्शन, कोलकाता डॉक्टर केस में कर रहे न्याय की मांग

घटना के बाद आया था वीडियो कॉल 
लड़की के पिता ने बताया कि लड़की के फोन पर सुबह एक नंबर से वीडियो कॉल आया था. कॉल करने वाले ने अपना चेहरा छुपा लिया और बाद में फोन काट दिया. हेमा ने खुदकुशी क्यों की, इसकी वजह परिजन पुलिस को नहीं बता पाए. बाद में जब पुलिस ने एक्सपर्ट की मदद से युवती के मोबाइल का लॉक खुलवाया तो सारा माजरा समझ में आ गया. 

युवती नितेश के व्यवहार से थी आहत  
मोबाइल में लड़की का वीडियो मिला, जो कि उसके खुदकुशी करने से पहले का है. वीडियो में लड़की ने नितेश नाम के युवक को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया. लड़की ने नितेश पर अपने लिए गंदे शब्दों के इस्तेमाल करने का आरोप लाया. वीडियो में युवती पंखे में फंदा डालते और जहरीला पदार्थ पीते दिखी. 

 ये भी पढ़ें: Noida: ग्रेटर नोएडा में मिलेगा 7 लाख लोगों को रोजगार, खुलेंगी 3000 फैक्ट्रियां

नोएडा में आरोपी के साथ करती थी काम 
दरअसल हेमा और नितेश नोएडा की कंपनी में कुछ समय पहले साथ में काम किया करते थे, जहां दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की के फोन में एक ऑडियो क्लिप भी मिली, जिसमें नितेश हेमा को ब्लैकमेल करते हुए छोटी बहन को उसके साथ भेजने की बात कह रहा है. इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

 

Trending news