Rajsamand News: राजसमंद जिले की भीम विधानसभा सीट की बार उप-तहसील का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित हुआ. समारोह के मुख्य अतिथि भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत रहे. इस दौरान रावत ने बार उप-तहसील का उद्घाटन किया तो वहीं उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुदर्शन सिंह रावत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावत के इस जुबानी हमले में दो भाजपा नेता मुख्य रूप से टारगेट रहे, जिसमें उन्होंने सबसे पहले राजसमंद सांसद दीया कुमारी पर निशाना साधा तो वहीं उसके बाद उन्होंने भीम के पूर्व विधायक हरिसिंह रावत पर भी हमला बोला. 


यह भी पढ़ें- सीकर हत्याकांड: अब्दुल हकीम की निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल


भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने राजसमंद सांसद दीया कुमारी पर जुबानी हमला बोले हुए कहा कि मैं मेरा काम पूरी ईमानदारी से कर रहा हूं, जनता ने मुझे जीताकर यहां पर भेजा है तब से लेकर अब तक कई स्कूलें क्रमोन्न हुई हैं और जो नहीं हुई हैं, उनके नाम मुझे मौखिक याद है. 


सांसद ने दादागिरी करनी चाही थी तो मैंने टोक दिया था
विधायक ने सांसद को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मैं सांसद को चैलेंज करता हूं कि सांसद भीम—देवगढ़ गांव के नाम अगर बिना पेपर देखे बोल दें तो मैं अपने पद से इस्तीफा देकर चला जाऊंगा कि आपको कुछ पता है. सांसद को पता कुछ नहीं है, हाईवे से निकलती हैं और आरोप लगाना जानती हैं. विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि कुछ दिन पहले राजसमंद कलेक्ट्रेट में डीएमएफटी की बैठक हुई थी, उसमें सांसद ने दादागिरी करनी चाही थी तो मैंने टोक दिया था, इस पर नाराजगी जाहिर की गई. विधायक सुदर्शन ने कहा कि महलों में रहने वाले राजा महाराज सुन लो यदि किसान के बेटे को दबाने का प्रयास करोगे तो मेरे पीछे जनसैलाब खड़ा है. 


पूर्व विधायक हरिसिंह रावत पर भी जमकर जुबानी हमला
इसके बाद विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने भीम के पूर्व विधायक हरिसिंह रावत पर भी जमकर जुबानी हमला बोला, उन्होंने कहा कि हमारा पहले वाला विधायक काम नहीं करना चाहता था, काम नहीं करना जानता था. इसी के चलते उस वक्त भीम का विकास नहीं हुआ. चंबल के पानी के ​लिए मैंने खूब लड़ाई लड़ी है और चंबल के पानी के लिए मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की थी और उन्हीं के चलते आज 1300 करोड़ रुपये स्वीकृत हुए हैं और इसी के चलते आपका चंबल का पानी आपके घर में आएगा.


यह भी पढे़ं- सीकर हत्याकांड: अब्दुल हकीम की निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल


 


रावत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा टेंडर लग गया है और दिसंबर के आखिरी में चंबल के पानी का काम शुरू हो जाएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा को सत्ता से हटाने का काम किया है, इसको लेकर भाजपा जनआक्रोश यात्रा निकाल रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नहीं जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाया है, यदि जनता का काम किया होता तो आज यह नौबत नहीं आती.