सीकर हत्याकांड: जानें किसकी निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469382

सीकर हत्याकांड: जानें किसकी निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल

राजस्थान में  सीकर में शनिवार को गैंगवार देखने को मिली. गैंगवार में सीकर के हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट को गोलियों से भून दिया. मौके पर ही राजू ठेहट की मौत हो गई. हत्या करने आए चारों हत्यारों ने राजू ठेहट के घर से कुछ ही दूरी पर आल्टो कार चालक को रोककर उसे भी गोली मार दी, जिससे उस कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. 

सीकर हत्याकांड: जानें किसकी निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल

Jaipur News: सीकर में शनिवार को गैंगवार देखने को मिली. गैंगवार में सीकर के हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट को गोलियों से भून दिया. मौके पर ही राजू ठेहट की मौत हो गई. हत्या करने आए चारों हत्यारों ने राजू ठेहट के घर से कुछ ही दूरी पर आल्टो कार चालक को रोककर उसे भी गोली मार दी, जिससे उस कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. 

चारों हत्यारे आल्टो कार लेकर मौके से भाग गए, थोड़ी ही दूरी पर 1786 नंबर की क्रेटा गाड़ी को गाड़ी मालिक से छीन कर भाग गए. मौके पर मौजूद लोगों ने क्रेटा गाड़ी के नंबर नोट कर लिए. पुलिस के पास जब क्रेटा के नंबर पहुंचे तो सीकर पुलिस ने तुरंत जयपुर पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढे़ं- : बाघोली नदी में राजू ठेहट के हत्यारे छिपे, झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

जयपुर पुलिस ने आरटीओ से नंबर निकलवा कर कार मालिक की तलाश की तो कार मालिक सांगानेर निवासी अब्दुल हकीम की निकली. अब्दुल हकीम से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने कार बेचने के लिए कार बाजार में कार को खड़ा किया हुआ है. पुलिस जब कार बाजार पहुंची तो पुलिस को उसी नंबर की कार वहां मौजूद मिली. 

यह भी पढे़ं-Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

पुलिस कार मालिक के साथ कार को लेकर मालपुरा गेट थाने लेकर आ गई. कार मालिक ने कार का रजिस्ट्रेशन खुद के नाम होने की बात कही. पुलिस ने पूरी जांच पड़ताल कर कार को फिलहाल पुलिस स्टेशन में ही खड़ा करवा दिया है. जयपुर पुलिस के साथ-साथ सीकर पुलिस भी हत्यारों को पकड़ने में जुटी हुई है.

Reporter- Anoop Sharma

Trending news