Rajsamand: राजसमंद के रेलमगरा उपखंड क्षेत्र में स्थित जूणदा गांव में आज भदेसर के दिवंगत थानाधिकारी शंकरलाल राव का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इस अवसर पर पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया. थाना अधिकारी को उनके दोनों बेटे शोभित और संजय ने मुखाग्नि दी. वहीं, राव के निधन से परिवार में शादी समारोह की खुशियों में खलल पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक चित्तौड़गढ़ जिले के भदेसर थाना अधिकारी शंकरलाल राव अपने पुत्र की शादी की तैयारी के लिए 2 दिन पहले छुट्टी लेकर अपने गांव जूणदा आए थे.


 कल विवाह पत्रिका देते जाते समय उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्हें अनंता अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां उनका निधन हो गया. आज गमगीन माहौल में पैतृक गांव जूणदा में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.


इस अवसर पर पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया. दिवंगत थानाधिकारी को उनके बेटों ने मुखाग्नि दी.अंतिम संस्कार में राजसमंद डिप्टी रूद्र प्रताप शर्मा,भदेसर डिप्टी धर्माराम गिल, कुंवारिया थाना अधिकारी लालूराम जाट,भोपाल सागर एसएचओ भगवती लाल पालीवाल,भादसोड़ा एसएचओ रविन्द्र सेन समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं