Bamanwas: अवैध एवं मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार बिश्नोई के निर्देशन में सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में बामनवास एसएचओ बृजेश मीणा ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मुखबिर सूचना पर बामनवास थाना पुलिस ने विशेष टीम गठित कर कुख्यात हिस्ट्रीशीटर त्रिलोक मीणा को अवैध मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएचओ बृजेश मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि त्रिलोक मीणा पुत्र रामगोपाल मीणा निवासी बामनवास पट्टी खुर्द बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है और स्मैक बेचने का काम करता है. 


मुखबिर ने बताया था कि त्रिलोक के पास स्मैक मौजूद है, ऐसे में उसे तुरंत पकड़ा जाना चाहिए. जिस पर थाना पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर दबिश दी और त्रिलोक मीणा को बामनवास पट्टी खुर्द से गिरफ्तार किया. साथ ही उसके पास 31.15 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक और बिक्री के 4 लाख 91 हजार 740 रुपये जब्त किए. इस दौरान स्मैक पीने के विभिन्न सामान भी जब्त किए गए.


यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है


बामनवास थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच बाटोदा थानाधिकारी रामकेश मीणा को सौंपी है. गौरतलब है कि क्षेत्र में स्मैकचियों की बढ़ती तादाद और युवाओं में नशे की लत को लेकर आमजन विकास समिति सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन किए गए थे. 


इसके बाद थाना पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत नशाखोरी मुक्त बामनवास बनाने की पहल चलाई जा रही है. सीओ तेजकुमार पाठक की विशेष प्लानिंग के बाद कुख्यात हिस्ट्रीशीटर त्रिलोक मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है. गठित टीम में हैड कांस्टेबल हनुमान सिंह, हैड कॉन्स्टेबल छिंगाराम, कॉन्स्टेबल मुकुट बिहारी, रणधीर सिंह, महेंद्र जाखड़, राजाराम, हरिमोहन, अभिनेश, कमलेश, अनिल, कैलाश, राकेश, अशोक, हरिगोपाल आदि मौजूद थे.


Reporter: Arvind Singh


खबरें और भी हैं...


Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र


8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय


प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया