Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के आलनपुर स्थित बंशी मैरिज गार्डन में आज भाजपा की आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में उत्तराखंड के प्रदेश संगठन महामंत्री एंव भरतपुर संभाग के प्रवासी अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र गोठवाल, विस्तारक योजना संभाग प्रभारी राजवीर सिंह, जिला प्रभारी नारायण मीणा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रेमप्रकाश शर्मा, सवाई माधोपुर विधानसभा प्रभारी मदन प्रजापत मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक के दौरान प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा ने कार्यक्रताओं को संबोधित करते हुवे कहा कि विधानसभा चुनावों में कार्यक्रताओं को एक जुट होकर फील्ड में उतरना है और पूरे जोश के साथ चुनावो की तैयारियों में जुटना है. इस दौरान उन्होंने चुनाव प्रबंधन समिति के दायित्ववान कार्यकर्ताओ को उनके दायित्व की जानकारी दी और आगामी संगठनात्मक कार्यों के बारे बताया, उन्होंने बूथ और पन्ना प्रमुख प्रबन्धन को लेकर भी कार्यकर्ताओ से चर्चा की.


यह भी पढ़े- बताएं, अगर राम के गार्डन में श्याम की मुर्गी ने अंडा दे दिया, तो अंडा किसका होगा?


इस दौरान संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने प्रबंधन टोली में उनको दिए गए दायित्व में केसे केसे कार्य करना है उसकी जानकारी दी ,साथ ही मोर्चो के होने वाले सम्मेलन की रूपरेखा के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्याशी कमल फूल है उसको हर हाल जीताकर भेजना है. इसमें हम सबको हमारी ताकत झोकनी है. जिला संगठन प्रभारी नारायण मीणा ने कार्यकर्ताओ को जीत का मंत्र दिया और बूथ पर मजबूती से कार्य करने का आग्रह किया. बैठक के बाद भाजपा पदाधिकारियों द्वारा प्रेसवार्ता की गई.


यह भी पढ़े-  बागियों पर बोले वासुदेव देवनानी, जो काम करेगा उसका विरोध होगा; टिकट मांगना सबका अधिकार


 प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री मोतीलाल मीणा बामनवास के भाजपा प्रत्याशी के बारे में संतोष प्रद जवाब नहीं दे सके. उनसे पूछा गया कि 48000 मतों से हारे तथा परिवारवाद को लेकर बामनवास में भाजपा का टिकट दिया गया तो इस पर वे गोलमोल जवाब देते नजर आए. वहीं भाजपा कार्य समिति सदस्य आशा मीणा के निर्दलीय चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट पर उन्होंने कहा कि भाजपा में डैमेज कंट्रो टीम बनी हुई है जो भाजपा के असंतुष्ट कार्यक्रताओं से बात कर डैमेज कंट्रोल कर लेगी.