Bhilwara News: बागियों पर बोले वासुदेव देवनानी, जो काम करेगा उसका विरोध होगा; टिकट मांगना सबका अधिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1913619

Bhilwara News: बागियों पर बोले वासुदेव देवनानी, जो काम करेगा उसका विरोध होगा; टिकट मांगना सबका अधिकार

Rajasthan News: शुक्रवार को भीलवाड़ा जिले में मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने बीजेपी की राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पहली सूची जारी की थी, जिसके बाद से बागियों के तेवर बदलने लगे.  जिस पर वासुदेव देवनानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

vasudev devnani

Rajasthan News: कोई भी कार्यकर्ता हमेशा बागी नहीं रहता है. समय के साथ उसमें सुधार हो जाता है. बाग़ी पहले बाग़ी थे अब वे पार्टी के कार्यकर्ता है. यह कहना है पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी का. देवनानी शुक्रवार को भीलवाड़ा में पत्रकार वार्ता के दौरान मीडिया से बातचीत की. जहां उन्होंने बाग़ियों को टिकट देने और टिकट वितरण के बाद हो रहे विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया दी.  उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आकांक्षी होता है और कभी बाग़ी बन जाता है लेकिन, हमेशा बाग़ी नहीं रहता. एक समय बाद वो पार्टी की रितियो नीतियों के लिए कार्य करता है.

देवनानी ने आगे कहा कि जो काम करेगा उसका विरोध होगा. टिकट मांगना सबका अधिकार है. नाराज़ कोई भी हो सकता है. उन्हें मनाने का काम किया जा रहा है. आकांक्षी लोग विरोध कर रहे हैं.एक दो दिन विरोध के बाद सब कुछ शांत हो जाएगा , सभी पार्टी के वफ़ादार है. भाजपा कभी विचारधारा से समझौता नहीं करती है.

वार्ता के दौरान देवनानी ने राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना लगाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के अंतिम दिन नजदीक हैं. इस राज में महिलायें सुरक्षित नहीं रही. युवाओं के साथ परीक्षा के नाम पर खिलवाड़ हुआ है. ये पांच वर्ष सिर्फ अपराध और अपराधियों के नाम ही रहे.  राज्य में प्रतिदिन आठ लोगों की हत्याएं , 18 दुष्कर्म , आए दिन गैंगवार की घटनाओं ने अपराध में राजस्थान को नबर वन बना दिया है. 

देश में निर्भया का एक कांड हुआ लेकिन राजस्थान में कई घटनाएं हुई है , मुख्यमंत्री केवल सत्ता बचाने में लगे रहे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो जिन्होंने पैसा खाया, उन्हें जेल में डालेंगे. देवनानी ने राज्य सरकार पर केंद्र सरकार की योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने के आरोप भी लगाये.वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल , सांसद सुभाष बहेड़िया , विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी , भाजपा ज़िलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा मोजूद रहे.

यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Trending news