Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने भूरी पहाड़ी गांव में कल हुई फायरिंग की घटना में तत्परता दिखाते हुए महज 24 घंटे में मुख्य आरोपी रामलखन मीणा निवासी भूरी पहाड़ी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि फायरिंग में गंभीर घायल विजय सिंह मीणा का जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां बीती रात एसएमएस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने घायल के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज किया था. 


थाना अधिकारी ने बताया कि रास्ते में अतिक्रमण के मामूली विवाद को लेकर आरोपी रामलखन मीणा ने विजय सिंह मीणा पुत्र हरपाल मीणा निवासी भूरी पहाड़ी को जान से मारने की नीयत से कट्टे से दो फायर कर गंभीर घायल कर आरोपी वन विभाग की पहाड़ियों में फरार हो गया था. 


मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन पर थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर वन विभाग की पहाड़ियों में दबिश दी, जहां आरोपी को कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी ने बताया कि फायरिंग के दौरान सरपंच जगमोहन मीणा और ठंडी मीना भी मौजूद थे‌, जो बाइक पर सवार होकर आरोपी के साथ फरार हुए थे. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गांव जहां बेटी की इज्जत बचाने के लिए रातों-रात पसर गया सन्नाटा


पुलिस उक्त दोनों आरोपियों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. 


Reporter- Arvind Singh


सवाई माधोपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी


महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा