SawaiMadohpur: पूर्वी राजस्थान कैनाल परियोजना के मुद्दे पर शनिवार को  सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में जिले के प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव पत्रकारों से सीधे मुखातिब हुए. वहीं, इस दौरान विधायक रामकेश मीणा तथा इंदिरा मीणा भी मौजूद रहे. जहां विधायक रामकेश मीणा ने राज्यसभा सदस्य डॉ किरोड़ी लाल मीणा पर  निशाना साधा. उन्होंने कहा  कि डॉ किरोड़ी लाल मीणा की केंद्र में नहीं चलती. तो वह हमारे साथ आ जाएं .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भ ी पढ़ें - पीएचसी भाड्खा को मिला एनक्यूएएस अवार्ड, बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का किया वादा


विधायक  ने उन्हें  चेतावनी देते हुए कहा कि, डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को अपने क्षेत्र में  वह घुसने नहीं देंगे. साथ ही पूर्वी राजस्थान के सभी सांसदों और डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का हम घेराव करेंगे. जिले के प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव ने इआरसीपी योजना पर बात करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार जल्द से जल्द इस योजना को केंद्रीय दर्जा प्रदान करें , ताकि राजस्थान के 13 जिलों को पर्याप्त रूप से पानी मिल सके. और पूर्वी राजस्थान इलाका सरसब्ज हो सके.


इस अवसर पर गंगापुर सिटी विधायक रामकेश मीणा ने बोलते हुए, राज्यसभा सदस्य डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को आड़े हाथों लिया और कहा कि डॉ किरोड़ी लाल मीणा राज्य की जनता को सीधे तौर पर गुमराह कर रहे हैं. उनकी केंद्र सरकार मैं कोई वैल्यू नहीं है. डॉ किरोड़ी लाल मीणा सब कुछ छोड़ कर हमारे साथ आ जाएं नहीं तो क्षेत्र की जनता उनको छोड़ेगी नहीं और उन्हें इलाके में घुसने नहीं देंगे. साथ ही उन का पुरजोर विरोध किया जाएगा .


Reporter: Arvind Singh


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.