Bamanwas: टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर जौनापुरिया बामनवास दौरे पर रहे. सांसद के बामनवास आगमन पर स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने सांसद का सुकार, रिवाली सहित विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद जौनापुरिया ने रिवाली में चल रहे नौ दिवसीय महायज्ञ कार्यक्रम में शिरकत की. साथ ही साथ ही चतुर्भुज मंदिर पर ढोक लगाकर क्षेत्र में खुशहाली की कामना की. सांसद ने धार्मिक आयोजनों को सामाजिक समरसता का आधार बताया. इसके बाद सांसद जौनापुरिया ने भिनोरा में चल रही भागवत कथा कार्यक्रम में भी शिरकत की.


इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद का साफा बंधन कर और माल्यार्पण कर अभिनंदन किया. कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता राजेंद्र प्रधान, हरकेश जाहिरा, केदार मीना सहित कई सरपंच गण मौजूद रहे. बामनवास दौरे पर सांसद जौनापुरिया ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की साथ ही क्षेत्र की समस्याओं को भी सुना. 


दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश 
स्थानीय ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद ने क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहने का भरोसा जताया. सांसद जौनापुरिया ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद जौनापुरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी साझा की. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी और सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.


Reporter- Arvind Singh


 


यह भी पढे़ं- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!


यह भी पढे़ं- लंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.