Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर के अंबेडकर सर्किल पर  केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़ी ही जोश खरोश के साथ स्वागत सत्कार किया. इस अवसर पर जनाक्रोश महासभा को संबोधित करते हुए जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत  ने राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर आरोपों की बौछार की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचारियो की सरकार है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सबसे अधिक लूट डकैती ,चोरी ,महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं सर्वाधिक रूप से राजस्थान में हो रही हैं. जिस पर राजस्थान सरकार का कोई अंकुश नहीं है.


 बेरोजगारों के साथ में राजस्थान में खिलवाड़ हो रहा है, लेकिन सरकार पेपर घोटालों में संलिप्त आरोपियों को संरक्षण देने का कार्य कर रही है. मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ईआरसीपी के मुद्दे पर राजस्थान सरकार को घेरते हुए कहा कि इआरसीपी के मुद्दे पर राजस्थान सरकार जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है. 


सभी वांछित तकनीक राजस्थान सरकार द्वारा पूरी नहीं की जा रही है. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा इआरसीपी को राजस्थान में बहुत ही बेहतर तरीके से लाया जा सकेगा जो अपने आप में एक मील का पत्थर साबित होगा.


मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की सरकार को उखाड़ फेंकना है और आने वाले समय में भाजपा को बहुमत से जिताना है. जन आक्रोश महासभा के समापन के बाद भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.


रिपोर्टर- अरविंद सिंह