Khandar, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र में स्थित बहरावंडा खुर्द 33/11 केवी विद्युत सबस्टेशन के अधीन छाण, सुखवास, अल्लापुर सहित बहरावंडा खुर्द कस्बे में बिजली निगम के सतकर्ता दल ने अधिशासी अभियंता राजेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बकायादार बिजली बिल उपभोक्ताओं पर कार्रवाई करते हुए 47 घरेलू बिजली कनेक्शन काटे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्रवाई के दौरान बहरावंडा खुर्द, छाण और अल्लापुर गांव में लोगों द्वारा मेन सर्विस लाइन काटकर बिजली चोरी करते पाए जाने पर 6 लोगों के खिलाफ वीसीआर भरने की कार्रवाई की और 1 लाख 10 हजार रुपये वीसीआर मौके पर भरी गई. सतकर्ता दल की कार्रवाई के चलते उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया.


बिजली निगम की जिला सतकर्ता टीम ने सबसे पहले बहरावंडा खुर्द कस्बे में पुलिस चौकी के समीप बकायादार बिजली बिल उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की और इस दौरान उपभोक्ताओं की बिजली केबल, मीटर उतारे गए. वहीं मेन सर्विस एलटी लाइन काटकर विद्युत आपूर्ति बंद की इसके बाद महंत की बगीची, मेन मार्केट में बकायदारों के निगम सतकर्ता दल ने बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई की बहरावंडा खुर्द में 15 बकायदारों के कनेक्शन काटे गए. 


यह भी पढ़ें - Kota : कैमरे में कैद हुए चोर, बुजुर्ग किसान ने बैंक से पैसे निकाल थेले में रखे, चोरों ने किए पार


इसके बाद टीम ने छाण कस्बे में कार्रवाई को अंजाम दिया, जहां निगम की सतकर्ता टीम ने 15 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे. इसी तरह जिला सतकर्ता दल ने सुखवास और अल्लापुर गांव में कार्यवाही करते हुए 17 घरेलू विद्युत कनेक्शन काटे. निगम की टीम ने बहरावंडा खुर्द, छाण, अल्लापुर में विद्युत चोरी 6 जगहों पर बिजली पोल सहित सर्विस लाइन काटकर बिजली चोरी करने वाले लोगों की एक लाख 10 हजार रुपये की वीसीआर भरी सतकर्ता दल की कार्रवाई के चलते बिजली चोरी करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया.


बिजली निगम सतकर्ता दल की कार्रवाई एक्सईएन राजेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में की गई. इस दौरान बहरावंडा खुर्द जीएसएस कनिष्ठ अभियंता इशिका मंगल, टोडरा फलोदी कनिष्ठ अभियंता कानाराम प्रजापत, बालेर कनिष्ठ अभियंता राजकुमार प्रजापति, मीटर इंस्पेक्टर बाबूलाल गुर्जर, बहरावंडा खुर्द फीडर इंचार्ज भरतलाल मीणा, हरकेश सैनी सहित निगम कार्मिक मौजूद रहें.


Reporter: Arvind Singh


खबरें और भी हैं...


Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...


खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से कर सकेंगे भक्त दर्शन, ऑनलाइन बुकिंग और नए नियम लागू