Sawai Madhopur, Rajasthan: सवाई माधोपुर पुलिस के सुस्त रवैये के चलते जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी पुलिस को धता बताते हुए दिन दहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहें हैं .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवाई माधोपुर में आंखों में मिर्च झोंक कर पांच हजार रुपये लूटे


ताजा मामला जिला मुख्यालय के बजरिया स्थित उपभोक्ता कॉम्प्लेक्स का है. जहां आज सुबह बाइक सवार तीन बदमाश घर से दुकान आ रहे पिता-पुत्र की आंखों में मिर्च झोंक कर पांच हजार रुपये लूटकर ले गए. बदमाशों ने गले की सोने की चेन छीनने की भी नाकाम कोशिश की.


बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश


जानकारी के मुताबिक कमल कुमार जैन अपने बेटे विश्वास जैन के साथ बजरिया स्थित अपनी दुकान पर आ रहा था ,तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आये और उपभोक्ता कॉम्प्लेक्स के पास दोनों बाप-बेटे की आंख में लाल मिर्च फेंक दी.


गले की सोने की चेन भी छीनने का किया प्रयास


इसके बाद बदमाश  पांच हजार रुपये छीनकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने गले की सोने की चेन भी छीनने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए और भाग निकले.


आरोपियों की तलाश में जुटी सवाई माधोपुल पुलिस टीम


सूचना और मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पीड़ित ने मानटाउन थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है ,फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.


यह भी पढ़ेंः LDC Recruitment 2013: दस साल बाद भी एलडीसी भर्ती की अधूरी कहानी? टूट रहे युवाओं के सपने


यह भी पढ़ेंः मुंबई से पहले दिल्ली में मॉनसून, राजस्थान में भी एंट्री, जानें क्यों बदला वैदर पैटर्न और वैज्ञानिकों की चिंता की वजह


यह भी पढ़ें-Video: परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन एएसआई रामसिंह ने दिखाई वर्दी  की दादागिरी, महिला को जोरदार दिया धक्का