सवाई माधोपुर न्यूज: गंगापुर सिटी शहर सहित आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.चोर, पुलिस गश्त के तमाम दावों को बेकार बताकर चोरी की वारदातों को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं. चोरों ने वजीरपुर थाना क्षेत्र के गांव जीवली में बीती रात को एक साथ पांच अलग-अलग जगह पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तिजोरी को खोलने का प्रयास


चोरी की पहली वारदात जीवली के प्रसिद्ध मंदिर काले देव के मंदिर में हुई. यहां पर चोरों ने मंदिर में रखी तिजोरी को खोलने का प्रयास किया लेकिन जब तिजोरी नहीं खुली तो चोर इसे उठा कर ले जाने का प्रयास करने लगे .लेकिन तिजोरी भारी भरकम होने के कारण चोर इसमें सफल नहीं हो पाए .हालांकि मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे और लाइट के तार सहित अन्य चीजों को चुरा कर ले गए. 



ग्रामीणों की सूचना पर वजीरपुर थाना प्रभारी श्रवण कुमार पाठक मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. ग्रामीणों ने लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर आक्रोश जताते हुए चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी चोरी की दूसरी घटना बाइक चोरी की हुई. चोर धर्मेंद्र और गोविंदा के घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर घर पर रखी बाइकों को चुरा कर ले गए. इसी तरह चोरों ने लौहड़े पुत्र मांगीलाल की परचून की दुकान और रामनिवास के घर का ताला तोड़ दिया और चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए.


ये भी पढ़ें-


Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल


हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल


Rajasthan Weather Update: चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत,आज और कल बारिश का अलर्ट


जानिए, हाईवे के इन ट्रैफिक साइन का मतलब और बचा लीजिए 'जान'