Ranthambore National Park: रणथंभौर नेशनल पार्क में टाइगरों के दीदार के लिए सात समंदर पार से कई सैलानियों का आना लगातार जारी है. इसी कड़ी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान कैन विलियम्स, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य राशिद खान, और आस्ट्रेलिया के क्रिकेट टीम के सदस्य स्पेंसर जॉनसन ने रणथंभौर पहुंचा. उन्होंने शुक्रवार को टाइगर सफारी की. उन्हें जोन नंबर तीन में पांच टाइगरों की साइटिंग मिली. वे यहां रिद्धी और उसके तीन शावकों के साथ बाघ टी-120 को बहुत देर तक निहारे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान कैन विलियम्स, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य राशिद खान, और आस्ट्रेलिया के क्रिकेट टीम के सदस्य स्पेंसर जॉनसन रणथंभौर पहुंचे. वे एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए हैं. उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क की टाइगर सफारी की.


 



तीनों क्रिकेटर ने जोन नंबर तीन में शुक्रवार की सुबह को टाइगर सफारी की. सफारी के दौरान सभी ने रणथंभौर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया. सफारी के दौरान उन्हें जोन नंबर तीन में पांच टाइगरों का दृश्य मिला. उन्होंने यहां बाघिन रिद्धी और उसके तीन शावकों का दृश्य देखा. उन्होंने बाघों को करीब 15 मिनट तक खेलते हुए देखा, जिसे देखकर वे बहुत रोमांचित हुए.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर की धरा से पीएम मोदी की हुंकार, कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को पानी के लिए भी रखा प्यासा