Bamanwas: एसएचओ श्रीकिशन मीना का तबादला होने के बाद बौंली थाना पर बीती रात विदाई समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बौंली के नए एसएचओ श्रीकिशन मीणा और एएसआई किरोड़ी लाल मीणा को  विदाई दी गई. पिछले 10 सालों में सबसे लंबे कार्यकाल का निर्वाहन करने वाले एसएचओ श्रीकिशन मीणा के विदाई समारोह के दौरान  काफी भावुक हुए. स्थानीय जनप्रतिनिधियों, सीएलजी सदस्यों और स्थानीय स्टाफ गणों ने साफा बांध कर और माला पहनाकर एसएचओ श्रीकिशन मीणा को  विदाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'


गौरतलब है कि, पिछलेसाल 1 अप्रैल को कोरोना के दौरान एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने अपना पदभार संभाला था, जिसके बाद 16 महीने से अधिक समय बौंली थाना पर थाना अधिकारी के का कार्यभार संभाला था. एसएचओ श्रीकिशन मीणा को कोरोना  में गाइडलाइन की पालना करवाने और उनकी सादगी के लिए क्षेत्र में विशेष पहचान मिल.


विदाई समारोह को संबोधित करते हुए एसएचओ श्रीकिशन मीना ने अपने कार्यकाल के दौरान स्टाफ, जनप्रतिनिधि ,सीएलजी सदस्य और आम नागरिकों का उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. साथ ही  बौंली की नयी थानाधिकारी कुसुमलता मीना को पदभार ग्रहण करने पर शुभकामनायें भी दीं . साथ ही क्षेत्र में कानून व्यवस्था के बनाये रखने को लेकर आवश्यक सुझाव दिए. कार्यक्रम में कांग्रेस नेता बत्ती लाल गुर्जर, अफजल खान, सरफराज चौधरी सहित कई गणमान्य मौजूद रहें.


Reporter: Arvind Singh


अपने जिले की खबरों के लिए क्लिक करे


अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद
Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा
11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली