Sikar: सीकर के नीमकाथाना इलाके के हीरा नगर के पास होद में डूबने से 2 साल के मासूम की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार बाडलवास (खेतड़ी) हाल निवासी हीरा नगर हंसराज करीब दो-तीन साल से परिवार के साथ हीरा नगर के पास ही रह रहा था. आज सुबह हंसराज के 2 साल का बेटा मोनू खेलते खेलते होद के पास पहुंच गया और होद में में गिर गया. जब बहुत देर तक मोनू नहीं दिखा तो, परिवार के लोगों द्वारा आसपास में मोनू को तलाश किया गया, लेकिन मोनू कहीं नहीं मिला बाद में होद में देखा तो मोनू का शव होद में तैरता हुआ दिखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात


जिसके बाद परिवार के लोगों एवं ग्रामीणों द्वारा मोनू को बाहर निकाला कर नीमकाथाना जिला अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं परिवार के लोगों ने मोनू का बिना पोस्टमार्टम करवाए ही शव को अपने घर ले गए. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जहां एक तरफ परिवार के लोग दीपावली का त्यौहार मनाने की तैयारी कर रहें थे, उससे पहले ही उनके घर का चिराग बुझ गया. 


खबरें और भी हैं...


तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब


जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक


भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए