Sikar : सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके के एक कैफे पर शराब पीने से मना करने पर युवकों ने कैफे संचालक का सिर फोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवक कैफे पर बर्थडे पार्टी मनाने आए थे. इस दौरान संचालक और युवकों के बीच विवाद हो गया. युवकों ने कैफे के स्टाफ के साथ भी मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार सीकर के रहने वाले राजकुमार सैनी ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया है कि लालसिंह कॉलोनी राधाकिशनपुरा में देव कैफे के नाम से उसका कैफ़े है. देर शाम को 15 युवक बर्थडे पार्टी करने के लिए आए. ये सभी कैफे पर शराब पीने लगे तो संचालक ने उन्हें शराब पीने से मना कर दिया.


ऐसे शुरू हुआ विवाद


इस बात को लेकर युवकों और संचालक के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद युवक संचालक के साथ गाली-गलौज करने लग गए और संचालक पर जानलेवा हमला करते हुए उसका सिर फोड़ दिया. आरोपी युवकों ने कैफे के स्टाफ के साथ भी मारपीट की और भाग गए. लड़के जाते-जाते संचालक को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं.


कैफे संचालक के साथ मारपीट की पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. जिसमें युवक मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.