शिक्षा मंत्री को बाप पार्टी के सांसद का करारा जवाब, कहा- पूरे देश के आदिवासी बाल या नाखून का सैंपल DNA टेस्ट के लिए भेजें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304234

शिक्षा मंत्री को बाप पार्टी के सांसद का करारा जवाब, कहा- पूरे देश के आदिवासी बाल या नाखून का सैंपल DNA टेस्ट के लिए भेजें

Dungarpur News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की ओर से भारत आदिवासी पार्टी के नेताओं द्वारा खुद को हिंदू नहीं मानने वाले बयान पर टिप्पणी करने के बाद सियासत तेज हो गई है. भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत ने वीडियो बयान जारी कर पूरे देश के आदिवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह अपने बाल या नाखून का सैंपल डीएनए जांच के लिए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और सीएम को भेजें.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की ओर से भारत आदिवासी पार्टी के नेताओं द्वारा खुद को हिंदू नहीं मानने वाले बयान पर टिप्पणी करने के बाद सियासत तेज हो गई है. भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत ने वीडियो बयान जारी कर पूरे देश के आदिवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह अपने बाल या नाखून का सैंपल डीएनए जांच के लिए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और सीएम को भेजें.

डूंगरपुर लोकसभा सीट से बाप पार्टी के सांसद राजकुमार रोत ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर बड़ा हमला बोला. दरअसल शिक्षामंत्री मदन दिलावर ने जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान बाप पार्टी के नेताओं की ओर से खुद को हिंदू नहीं माने जाने पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि जो पार्टी देश और समाज को तोड़ने की गतिविधियां शुरू करें उन्हें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. 

उन्होंने कहा था कि बाप पार्टी के नेता खुद को हिंदू नहीं मानते तो उनके डीएनए की जांच करा लेंगे. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के इस बयान के बाद बाप पार्टी के सांसद राजकुमार रोत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो बयान जारी किया. इस बयान में राजकुमार रोत ने कहा कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने राजस्थान ही नहीं नहीं पूरे देश के आदिवासियों का अपमान किया है. 

वीडियो बयान में सांसद राजकुमार ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर से इस्तीफे की मांग की है वही राजस्थान सहित पूरे देश के आदिवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वे अपने बाल या नाखून का सैंपल नाम पते के साथ में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और सीएम को डीएनए जांच करने के लिए भेजें.

हाल ही में राजस्थान के फायरब्रांड नेता शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने भारतीय आदिवासी पार्टी के नेताओं की टिप्पणियों के खिलाफ जमकर हमला बोला. दिलावर ने बाप नेताओं द्वारा खुद को हिंदू नहीं माने जाने पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा, जो पार्टी देश और समाज को तोड़ने की गतिविधियां शुरू करें.उन्हें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. अगर बाप के नेता खुद को हिंदू नहीं मानते हैं तो उनके डीएनए की जांच कराई जानी चाहिए. वंशावली लेखन से जुड़े लोगों से पड़ताल करायेंगे और पता लगायेंगे कि आखिर वो अपने बाप की औलाद हैं या नहीं. दिलावर के बयान का बीजेपी के सलूंबर से विधायक और आदिवासी नेता अमृतलाल मीणा ने भी समर्थन किया.

ये भी देखे

Trending news