Rajasthan Crime News:नशेडी की दोस्ती पड़ी भारी, दोस्त ने लगाया नशे का इंजेक्शन, युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304237

Rajasthan Crime News:नशेडी की दोस्ती पड़ी भारी, दोस्त ने लगाया नशे का इंजेक्शन, युवक की मौत

Rajasthan Crime News: शनिवार को अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी का सामने आया है. गांव बांडा कॉलोनी में रहने वाले 20 वर्षीय युवक पलविंदर सिंह की नशे का इंजेक्शन लगाते समय मौत हो गई. 

Anupgarh Crime News

Rajasthan Crime News:अनूपगढ़ में नशा बहुत अधिक फैल चुका है.नशे की चपेट में अधिकतर युवा आ रहे हैं और आए दिन अनूपगढ़ में नशे के कारण युवाओं की मौत भी हो रही है. ऐसा ही एक मामला  शनिवार को अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी का सामने आया है. गांव बांडा कॉलोनी में रहने वाले 20 वर्षीय युवक पलविंदर सिंह की नशे का इंजेक्शन लगाते समय मौत हो गई. 

मृतक पलविंदर सिंह की मां सुखजीत कौर ने बताया कि आज सुबह लगभग 7 बजे उसके घर पर गांव का ही एक युवक विक्की आया था और उसने पलविंदर सिंह के नशे का इंजेक्शन लगाया था. नशे का इंजेक्शन लगाते ही पलविंदर की मौत हो गई. 

मौत के बाद पलविंदर के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की मां ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में विक्की के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

आज सुबह दोस्त ने लगाया था पलविंदर को नशे का इंजेक्शन

मृतक की मां सुखजीत कौर पत्नी जगदेव सिंह निवासी बांडा कॉलोनी पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसके बेटे पलविंदर सिंह के पास विक्की बाजीगर (23) पुत्र काला सिंह निवासी बांडा कॉलोनी का आना-जाना था. 

विक्की बाजीगर नशेड़ी और अपराधी प्रवृत्ति का युवक है. सुखजीत कौर ने बताया कि उसने विक्की को कई बार उसे घर आने के लिए भी मना किया हुआ था. मगर विक्की बार-बार मना करने पर भी उसे घर उसके बेटे के पास आता रहता था.

सुखजीत कौर ने बताया कि आज शनिवार को भी सुबह लगभग 7 बजे विक्की उसके घर आया तो उस दौरान पलविंदर सो रहा था. विक्की ने पलविंदर को जगाकर नशे का इंजेक्शन लगाने के लिए कहा और विक्की ने वह नशे का इंजेक्शन पलविंदर सिंह के लगा दिया. नशे के इंजेक्शन के कारण लगभग 5 से 10 मिनट बाद पलविंदर सिंह की मौत हो गई.

पलविंदर की हालत बिगड़ने पर विक्की मौके से हुआ फरार
पलविंदर के परिजनों ने बताया कि जब विक्की ने पलविंदर को नशे का इंजेक्शन लगाया तो नशे का इंजेक्शन लगाते ही पलविंदर की हालत बिगड़ने लग गई. पलविंदर सिंह ने बताया कि उसे सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही है. जब पलविंदर सिंह की हालत बिगड़ने लगी तो विक्की नशे के इंजेक्शन को अपने साथ लेकर मौके से फरार हो गया.

शव का करवाया पोस्टमार्टम
पलविंदर सिंह के शव को परिजनों के द्वारा अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल लाया गया. डॉक्टर के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर कांस्टेबल विजय कुमार सरकारी अस्पताल पहुंचे. कांस्टेबल विजय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लगभग 4 बजे शव परिजनों को सौंप दिया है. सुखजीत कौर की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पलविंदर छोड़ चुका था नशा करना
मृतक पलविंदर सिंह के मौसेरे भाई प्रदीप सिंह (24) पुत्र गुरभेज सिंह ने बताया कि पलविंदर के पिता जगदेव सिंह की लगभग 15 साल पहले एक बीमारी के कारण मौत हो चुकी है. पलविंदर सिंह अपने भाई हरप्रीत सिंह (24) के साथ मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था. उन्होंने बताया कि पलविंदर लगभग 1 साल से नशा करता था मगर दो-तीन महीना से पलविंदर सिंह की नशा छोड़ने की दवाई चल रही थी और वह नशा छोड़ चुका था.

Trending news